Viral Video: पंजाबी गाने पर दादा-दादी ने लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख कहेंगे- 'क्या एनर्जी लेवल है'

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर दादा-दादी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। आलम ये है कि दोनों का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे।

Viral Video Dada Dadi dance video viral on social media
डांस ने जीता लोगों का दिल...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दादी-दादी का मजेदार डांस
  • दोनों का अंदाज जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Dance Video: सोशल मीडिया पर दादा-दादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक पंजाबी गाने पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि दादा-दादी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आप भी दादा-दादी का फैन हो जाएं और आपका भी डांस करने का मन करने लगे।

कहते हैं मौज-मस्ती करने की कोई उम्र नहीं होती और ना ही कोई समय सीमा। कुछ लोगों को तो जब मौका मिलता है मस्ती करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो अक्सर शेयर होते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं और उनपर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। इसी कड़ी में अब जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें एक दादा-दादी काफी अलग अंदाज मे नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का गाना बज रहा है और दोनों अलग-अलग पोज देकर उस पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। तो पहले वीडियो देखें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @mr._and_mrs._verma

दादा-दादी का धमाकेदार डांस...

वीडियो देखकर आप भी जरूर जोश में आ गए होंगे। क्योंकि, आमतौर पर जिस उम्र में लोग ठीक से उठ-बैठ नहीं सकते। घूम टहल नहीं सकते उस उम्र में ये दोनों धमाल मचा रहे हैं। आलम ये है कि दोनों अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'mr._and_mrs._verma' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और काफी संख्या में लोगों ने इसे पसंद भी किए हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 


 

अगली खबर