Viral Video: रानू मोंडल के गाने पर इस कुत्ते ने जब मिलाया सुर में सुर, देखते-देखते वायरल हो गया वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रानू मोंडल के गाने की हारमोनियम धुन पर एक कुत्ते को सुर में सुर मिलाते हुए देखा जा सकता है।

man practised on harmonium dog accompanied him
हारमोनियम पर संगीत का रियाज करता शख्स  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रानू मोंडल के लोकप्रिय गाने तेरी मेरी प्रेम कहानी पर एक कुत्ते को सुर में सुर मिलाते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को हारमोनियम पर रानू मोंडल के गाने तेरी मेरी प्रेम कहानी...पर धुन बजाते हुए देखा जा सकता है।

उसी समय वहां पर एक कुत्ता आ जाता है और हारमोनियम की धुन पर सुर में सुर मिलाने लगता है। व्यक्ति हारमोनियम पर गाने का रियाज करता रहता है और पास में खड़ा कुत्ता अपनी दम हिलाते हुए उसकी सुर में सुर मिलाता है। ये वीडियो लोगों को काफी क्यूट लग रही है और वे इसे काफी फनी भी बता रहे हैं। 

बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में इंटरनेट सेंसेशन रानू मोंडल की गाया गाना तेरी मेरी प्रेम कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी। ये वीडियो फेसबुक पर सुबीर खान के द्वारा पोस्ट किया गया है। फेसबुक पर लाखों की संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और टैलेंटेड कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

खान ने फेसबुक पर 30 सेकेंट की ये वीडियो क्लिप पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उसने लिखा है कि इस वीडियो पर प्लीज ना हंसें। आज सुबह मैंने और बाघा (पालतू कुत्ता) ने मिलकर संगीत का रियाज किया।  

इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग 60,000 बार शेयर भी किया जा चुका है। फेसबुक से ये अन्य दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है जहां से ये तेजी से वायरल हो रहा है। 

अगली खबर