कोरोना के दौर में नहीं खा पा रहे हैं पानी पूरी, तो आइए इस गोलगप्पे वाले एटीएम पर [VIDEO]

यदि आप भी उन लोगों में शामिल हैं जो कोरोना काल की वजह से बाजार के गोलगप्पों को मिस कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। यहां हम आपको एक गोलगप्पे देने वाले एटीएम के बारे में बता रहे हैं।

Watch This Gol gappe ATM is every panipuri lover’s dream
कोरोना के दौर में गोलगप्पे के शौकीनों के लिए आया नया ATM 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है गोलगप्पे वाला एटीएम
  • लोग जमकर कर रहे हैं वीडियो को शेयर, पैसों की जगह निकलते हैं गोलगप्पे
  • कोरोना काल में पानी पूरी के शौकीनों के लिए हो सकता है बेहतर विकल्प

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस की महामारी के बाद लोगों के रहन-सहन का ढंग पूरी तरह से बदल चुका है। यह एक नया दौर है जहां पहले जैसी दिनचर्या के पटरी पर आने में कितना समय लगेगा यह शायद ही कोई जानता होगा। कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन और फिर अनलॉक 1, अनलॉक 2 के बाद अब लोग धीरे-धीरे बाहर निकल रहे हैं लेकिन खतरा टला नहीं है। ऐसे में कई ऐसे लोग भी होंगे जो अपने शहर, गली, नुक्कड़ पर लगने वाली चांट की दुकानों को विशेष रूप से मिस कर रहे होंगे या गोलगप्पों को मिस कर रहे होंगे।

बिना किसी के संपर्क में आए बिना खा सकते हैं गोलगप्पे
यहां हम उन्ही लोगों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। यदि आप अपने पंसंदीदा गोलप्पे मिस या पानी पूरी मिस कर रहे हैं तो आपके लिए एक अनूठा एटीएम आ गया है। यह एक ऐसा एटीएम है जिसमें आप बिना किसी शख्स के संपर्क में आए बिना अपनी पंसद के गोलगप्पे खा सकते हैं। जी बिल्कुल यह एटीएम बाजार में आ गया है और इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं।

इस तरह काम करता है पानी पूरी का एटीएम
हां यहां उन लोगों के लिए थोड़ा दिक्कत हो सकती है जो गोलगप्पे के बाद चांट वाले भैय्या से एक्स्ट्रा पानी मांगते थे क्योंकि मशीन में आपको ये विकल्प नहीं मिलेगा। यह बिल्कुल एटीएम की तरह काम करेगी जिसमें सबसे पहले आपको स्टार्ट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा जिसके बाद आपको पैसा सलेक्ट करना होगा। फिर आपको एंटर बटन को दबाना होगा जिसके बाद आपको पैसे मशीन में डालने होंगे। इसके बाद जिस तरह एटीएम मशीन से नोट निकलते हैं उसी तरह धीरे-धीरे गोलगप्पे निकलेंगे जिनका आप स्वाद उठा सकते हैं।

वायरल हुआ वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया में लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। रोजी नाम की एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार मशीन, बिना किसी के संपर्क में आए बिना पूरी सफाई के साथ पानी पूरी वाली मशीन जिसे भारत में बनाया गया है। बटनों की सफाई आसानी से की जा सकती है। कोरोना के दौर में यह जरूर चलेगी।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अभी भी कुछ लड़कियां कंप्लेंट करेंगी। भैय्या एक्स्ट्रा सूखा पुरी किधर है।'

अगली खबर