Funny Video: हथकड़ी लेकर दुल्हन के सामने पहुंचा दूल्हा, फिर जो हुआ उसे देख लगाएंगे ठहाके

Bride Groom Funny Viral Video: शादी में हर दूल्हा-दुल्हन मस्ती के मूड में रहते हैं। वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं दूल्हा काफी खुश नजर आ रहा है और स्टेज पर हथकड़ी लेकर पहुंचता है और खुद को हथकड़ी लगाता है। इसके बाद वो दुल्हन की ओर बढ़ता है। क्योंकि, दुल्हन को भी वो हथकड़ी पहनाना चाहता है।

Wedding Video Bride Groom Latest Funny Viral Video
जब हथकड़ी लेकर स्टेज पर पहुंचा दूल्हा...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मजेदार है दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो
  • हथकड़ी लेकर स्टेज पर पहुंचा दूल्हा
  • दूल्हा-दुल्हन का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है

Dulha Dulhan Viral Video: आज कल हर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इन दोनों का खास अंदाज या तो लोगों को हैरान करता है या फिर मजे देता है। सोशल मीडिया (Social media) पर भी दूल्हा-दुल्हन के कई मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं और उन पर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में दूल्हा-दुल्हन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर पहले तो लोग हैरान हुए बाद में जमकर ठहाके लगाने लगे। क्योंकि, इस वीडियो में दूल्हा हथकड़ी लेकर स्टेज पर दुल्हन के सामने पहुंच जाता है। फिर ऐसा कुछ करता है कि जिससे लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। 

शादी में हर दूल्हा-दुल्हन मस्ती के मूड में रहते हैं। वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं दूल्हा काफी खुश नजर आ रहा है और स्टेज पर हथकड़ी लेकर पहुंचता है और खुद को हथकड़ी लगाता है। इसके बाद वो दुल्हन की ओर बढ़ता है। क्योंकि, दुल्हन को भी वो हथकड़ी पहनाना चाहता है। हालांकि, दुल्हन शर्माते हुए पीछे की ओर चली जाती है। कुछ समय बाद वह वापस आती है और हथकड़ी पहन लेती है। हथकड़ी लगाने के बाद दूल्हान पॉकेट से रिंग निकालता है और दुल्हन को पहना देता है। पहले तो लोग घबरा गए, लेकिन बाद में इस अंदाज को देखकर ठहाके (Funny Video) लगाने लगे। 

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब JCB और हाथी के बीछ छिड़ गई जबरदस्त जंग, देखें कौन किस पर पड़ा भारी?

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यह वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'witty_wedding' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। रिंग सेरेमनी के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और चटकारे लेकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो दूल्हा-दुल्हन के इस अंदाज पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर