पहले सालियों से कर गया खेल फिर अपनी बात से दूल्हे ने जीता सासू मां का दिल, देखें Video

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 01, 2022 | 19:03 IST

Jija Sali Video: जहां एक तरफ ससुराल के लोग दूल्हे के आगे-पीछे लगे रहते हैं, वहीं सालियां भी अपने नए नवेले जीजा की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हालांकि, रिबन कटाई और जूता चुराई में दूल्हे को अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर रिबन कटाई से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

dulha
दूल्हे ने किया खेल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी के दौरान का मजेदार वीडियो
  • रिबन कटाई को लेकर जीजा-सालियों में हुई मजेदार बहस
  • साली को शगुन न देकर सास को दिया शगुन

Jija Sali Video: शादियों में सबसे ज्यादा मजे दूल्हा और दुल्हन के होते हैं। हर कोई उन्हें तवज्जो देता है। वहीं बारात के दिन दूल्हे की वैल्यू कुछ ज्यादा ही होती है। जहां एक तरफ ससुराल के लोग दूल्हे के आगे-पीछे लगे रहते हैं, वहीं सालियां भी अपने नए नवेले जीजा की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हालांकि, रिबन कटाई और जूता चुराई में दूल्हे को अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर रिबन कटाई से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा बारात लेकर बैंक्विट हाल में पहुंच चुका है। इसके बाद दूल्हे के स्टेज पर चढ़ने की बारी आती है। हालांकि स्टेज पर चढ़ने के लिए दूल्हे को पहले रिबन काटना होगा। रिबन कटाई के समय दूल्हे की सालियां वहां पहुंच जाती हैं और उससे शगुन की डिमांड करती हैं। वीडियो में इसके आगे देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी सालियों को शगुन देने की जगह कुछ ऐसी बातें करता है, जिससे वहां ठहाका लग जाता है। सबसे अहम बात यह है कि दूल्हा इस बात से अपनी सासू मां का दिल जीत लेता है।

ये भी पढ़ें- 61 साल के शमशाद के प्यार में गिरफ्तार हुईं 18 साल की आशिया, इस चीज से मोहित होकर दे बैठीं दिल

रिबन कटाई में सालियों के साथ कर दिया खेल

वीडियो में देख सकते हैं कि रिबन कटाई रस्म के दौरान सालियां अपने नए-नवेले दूल्हे को घेर लेती हैं। जब सालियां दूल्हे से शगुन की डिमांड करती हैं तो दूल्हा कहता है कि हमारा मन करेगा हम शगुन देंगे, वरना नहीं देंगे। इसके बाद वह अपनी सास की तरह देखता है और कहता है कि हम अपनी सासू मां को शगुन देंगे। दूल्हे की यह बात सुनकर वहां मौजूद उसकी सालियां जोर-जोर से हंसनी लगती हैं। वहीं दूल्हे की सासू मां भी दूल्हे की बात सुनकर मुस्कुरा देती हैं। देखें वीडियो- 

वीडियो को brides_special नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा सालियों को साइड हटाकर अपनी सासू मां को आगे बुलाता है। जैसे ही दूल्हा ऐसा कहता है, वैसे ही सासू मां आगे आ जाती हैं। इसके बाद दूल्हा उनके हाथ में शगुन पकड़ा देता है। दूल्हे के इस अंदाज पर वहां मौजूद सालियां खुश हो जाती हैं। 

अगली खबर