Wedding Viral Video:'दुल्हन' दिखा रही थी नखरे, शादी छोड़ भागा 'दूल्हा'

viral video of marriage:शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा गुस्से में मंडप छोड़कर जाता दिख रहा है, लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं।

viral video of marriage
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: भारतीय शादियों की अपनी ही खासियत होती हैं, इसमें तमाम रीति रिवाज और रस्मों को निभाया जाता है जिसमें दोनों पक्षों की ओर से चुहलबाजियां की जाती हैं और उन्हें सकारात्मक रूप में लिया जाता है मगर कई बार कोई इसको लेकर बुरा भी मान जाता है जिसके बाद बात बिगड़ जाती है और कुछ ऐसा हो जाता है जो नहीं होना चाहिए।

शादी में बवाल का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दुल्हन के नखरे देखकर दूल्हे राजा विफर गए और गुस्से में शादी का मंडप ही छोड़कर भाग गए हालांकि उन्हें मनाने की बहुत कोशिशें की गईं।

वीडियो में दिख रहा है कि मंडप के नीचे शादी की रस्में चल रही हैं, सिंदूर लगाने की बारी आने पर दुल्हन नखरे करने लग जाती है दुल्हन का यह जिद्दी रवैया दूल्हे को नागवार गुजरा और फिर वो हुआ जिसकी उम्मीद नहीं थी।

इसके बाद तो मंडप में हंगामा ही मच गया और कोई दूल्हे को मनाकर वापस लाने में जुटा तो कोई कोई दुल्हन को समझाने में लगा दिखाई दिया, यह वीडियो निरंजन महापात्रा के अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स भी काफी मजेदार हैं कोई इसको लेकर दुल्हन की आलोचना कर रहा है तो कोई दूल्हे के गुस्सैल रवैये पर सवाल उठा रहा है।

अगली खबर