पश्चिम बंगाल: ओवरब्रिज के नीचे फंसा हवाई जहाज, हुआ ट्रैफिक जाम, देखने उमड़े लोग

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 26, 2019 | 14:00 IST | रामानुज सिंह

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक विमान ओवरब्रिज के नीचे फंस गया। उसे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

West Bengal: A huge aircraft trapped under overbridge
West Bengal: A huge aircraft trapped under overbridge  |  तस्वीर साभार: ANI

कोलकाता : आप ने कभी किसी विशाल हवाई जहाज को ट्रैफिक जाम में फंसे देखा है। है ना सोचने वाली बात। लेकिन ऐसा हुआ है। पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में मंगलवार को एक बड़े विमान को एक पुल के नीचे से निकलने में संघर्ष करते हुए देखा गया। क्योंकि उसे ट्रक पर लाद कर ले जाया जा रहा था। एएनआई के अनुसार, मंगलवार को दुर्गापुर में पुल के नीचे एक परित्यक्त इंडिया पोस्ट विमान ले जा रहा एक ट्रक फंस गया। यह घटना दुर्गापुर में नेशनल हाईवे-2 पर हुई। विमान पाश्चिम बर्धमान जिले के दुर्गापुर शहर में सड़क के बीच में फंस गया था।

 एक स्थानीय ने एएनआई को बताया कि सोमवार रात से ही यह ट्रक यहां फंसा हुआ था। उसके बाद  इंडिया पोस्ट के अधिकारी पहुंचे। अटके हुए विमान की वजह से व्यस्त सड़क पर बहुत भीड़ जमा हो गई थी। यह स्पष्ट नहीं है कि विमान को पुल के नीचे से लाया गया था या नहीं। एक सड़क पर एक पुल के नीचे एक विमान के फंसने के दृश्य ने इलाके में कौतुहल का विषय बन गया क्योंकि दृश्य सामने आने पर स्थानीय लोग घटनास्थल के चारों ओर इकट्ठा हो गए।

परित्यक्त विमान को 22 चक्के वाले ट्रक पर लादा गया था। विमान पुल के नीचे से बाहर निकल जाए इसके लिए ट्रक के पहियों का हवा भी निकाला गया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी। इस कारण सड़क पर वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ।


 

अगली खबर