रेस्टोरेंट से महिला ने पैक करवाया खाना, फूड पैकेट में मिली ऐसी चीज बदल गई किस्मत!

Ajab Gajab News: जॉर्जिया की रहने वाली एक महिला ने रेस्टोरेंट से सैंडविच ऑर्डर किए थे। लेकिन, खाने के पैकेट में महिला को 43 हजार रुपए मिले, जिसे देखकर वो दंग रह गए।

woman 43 thousand Found in KFC Sandwich Packet
फूड पैकेट में मिले पैसे 
मुख्य बातें
  • जॉर्जिया में एक महिला के साथ अजीबोगरीब घटना घटी
  • खाने के पैकेट में महिला को 43 हजार रुपए मिले
  • महिला ने ईमानदारी से सारे पैसे वापस कर दिए

Ajab Gajab news: जरा सोचिए आप कर्ज में डूबे हों और पैसों की शख्त जरूरत है और अचानक कहीं से आपको अच्छी-खासी रकम मिल जाए, तो क्या करेंगे? जाहिर सी बात है खुशी से झूम उठेंगे और उन पैसों को अपने पास रख लेंगे। लेकिन, एक महिला के साथ ऐसी घटना घटी, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी। इतना ही नहीं महिला ने जो किया उसके बारे में जानकर तो आप उस पर गर्व करेंगे। दरअसल, अमेरिका की रहने वाली कर्ज में डूबी थी और उसने एक रेस्टोरेंट से खाने का ऑर्डर किया था। लेकिन, खाने के साथ-साथ उसने इतने पैसे मिले जिसे देखकर वो दंग रग गई। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, जॉर्जिया की रहने वाली जोआने ओलिवर कर्ज में डूबी हुई है। हाल ही में उसने KFC से खाने का ऑर्डर किया था। महिला टेकअवे बैग में चिकन सैंडविच पैक करवाकर घर ले जा रही थी। रास्ते में ही उसे भूख लग गई और उसने पैकेट से सैंडविच को बाहर निकाला। लेकिन, अंदर का नजारा देखकर वो दंग रह गए। क्योंकि, सैंडविच के पैकेट में उसे 43 हजार रुपए मिले। जिसे देखकर उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। कर्ज में डूबे रहने के बावजूद महिला ने उस पैसे को अपने पास नहीं रखे, बल्कि उसे वापस कर दिया। महिला की ईमानदारी देखकर हर कोई हैरान रह गया। उसने संबंधित लोगों को पैसे वापस कर दिए। 

ये भी पढ़ें -  पति को दूसरी महिला के साथ देख बेकाबू हुई पत्नी, चप्पलों से दोनों को बुरी तरह पीटा, देखें वीडियो

ईमानदारी की हो रही तारीफ

एक इंटरव्यू के दौरान महिला ने कहा कि मैं चाहती तो उन पैसों को अपने पास रख सकती थी। गाड़ी में पेट्रोल भरवा सकती थी। शॉपिंग कर सकती थी। लेकिन, मैंने ऐसा नहीं किया। तुरंत मैंने पैसों की गिनती की तो उसमें 43 हजार रुपए थे, जिसे मैंने लिफाफे में रख दिया और सभी पैसे वापस कर दिए। पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। बाद में पता चला कि गलती से ये पैसे महिला के पैकेट में चल गए थे। सोशल मीडिया पर भी इस मामले को शेयर किया गया और लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

अगली खबर