सास-बहू ने मिलकर बजाया तबला और हारमोनियम, वायरल हो रहा VIDEO

Saas-bahu Viral Video: सास-बहू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सास तबला जबकि बहू हारमोनियम बजाती हुई दिख रही है।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: जब भी सास-बहू का जिक्र आता है तो अक्सर लोगों के जहन में सिर्फ नोंक-झोंक की तस्वीर उभरती है। किस्से-कहानियों में और नाटकों में भी दोनों के बीच झगड़े खूब बताए जाते हैं। सामान्यीकरण से अलग हटकर अगर देखें तो ऐसा जरूरी नहीं है। जिन्हें सास-बहू के रिश्ते में केवल तू-तू मैं-मैं नजर आती है, उनकी  मानसिकता शायद यह वीडियो देखकर बदल जाए। इन दिनों एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सास और बहू मिलकर रवींद्र संगीत का सुंदर गायन कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

सास और बहू की खास जुगलबंदी

फेसबुक पेज 'खोला जनाला’ पर शेयर किया गया यह वीडियो करीब चार मिनट का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बहू जहां हारमोनियम बजा रही वहीं सास उसका ,साथ तबला बजा रही है। दोनों साथ में मधुर स्वर में 'सरबनर धरर मोतो’ गा रही हैं। सास तबले पर दादरा ताल बजा रही हैं। फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया गया , 'सास और बहू की जुगलबंदी! इस तरह का रिश्ता हर घर में हो। 

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, वीडिय को अब तक 7,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं। लोग  सास-बहू का वीडियो देखने के बाद उनकी प्रशंसा करने के साथ-साथ शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। कुछ लोगों को जहां उनके गायन अच्छा लग रहा है जबकि कइयों को सास और बहू के बीच की केमिस्ट्री खास लग रही है। एक यूजर ने कमेंट किया कि काफी  सुंदर और उत्साहजनक रिश्ता। इससे मुझे खुशी हुई। दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं। कमाल है। तूसरी ने कहा कि यह बंधन संगीत के साथ और मजबूत हो।


अगली खबर