सूटकेस में गिरी महिला और हो गई लॉक, टीवी सीरियल का ये सीन सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रोल [VIDEO]

पटकथा के नाम पर सीरियलों में कुछ भी दृश्य दिखाए जाते हैं। एक ऐसे ही टीवी सीरियल का एक सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

tv serial scene
टीवी सीरियल का ये वीडियो हुआ वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : भारतीय टीवी सीरियलों में काफी मेलोड्रामा होता है। इसमें ऐसे-ऐसे अकाल्पनिक दृश्य दिखाए जाते हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वो अलग बात है कि इसके बावजूद इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। पटकथा के नाम पर सीरियलों में कुछ भी दृश्य दिखाए जाते हैं। एक ऐसे ही टीवी सीरियल का एक सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

इस वायरल क्लिप में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला जो टीवी सीरियल की नायिका है वह चल कर आ रही होती है फिर पास में ही खुले रखे एक सूटकेस में गिर जाती है। सूटकेस में उसके गिरते ही सूटकेस अपने आप बंद हो जाता है और लॉक हो जाता है। तभी वहां पर एक व्यक्ति आता है और वह सूटकेस उठाकर ले जाता है जबकि नायिका सूटकेस के अंदर बेहोश बंद पड़ी होती है।

अगले सीन में दिखाया जाता है कि वो सूटकेस स्विमिंग पूल में तैर रहा होता है। आपको बता दें कि ये सीन टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां 2' का है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया है और इसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

इस वीडियो को 21 सितंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसे 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था साथ ही कई हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया था। किसी ने इस पर लिखा कि लड़की सूटकेस में गिरकर बंद हो गई लेकिन सूटकेस के जिप को किसने बंद किया। इसके अलावा इस वीडियो पर लोगों ने और भी तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

अगली खबर