गर्मी से बचने के लिए महिला का धांसू जुगाड़, वीडियो देख कहेंगे- 'इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है'

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Woman Jugaad in Kitchen Funny Video Goes Viral
महिला का धांसू जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गर्मी से बचने के लिए महिला का धांसू जुगाड़
  • पीठ पर पंखा लगाकर घूम रही थी महिला
  • जुगाड़ देखकर दंग रह गए लोग

Jugaad Video: दुनिया में इन दिनों 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। जुगाड़ से लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना रहे हैं, जिसे देखकर दुनिया हैरान रह जाती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको जुगाड़ (Jugaad Video) के कई मजेदार वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। कई वीडियो पर तो लोग जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। 

इन दिनों गर्मी का सीजन चल रहा है। गर्मी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे लगाते रहते हैं। इसी कड़ी में एक महिला ने तो कमाल कर दिया। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं गर्मी से बचने के लिए महिला किस तरह एक पंखे को पीठ पर लटकाए घूम रही है। महिला ने पहले पीठ पर कुर्सी बांधी, फिर उस पर टेबल फैन को रखकर बांध दिया। टेबल फैन चल रहा है और महिला बड़े आराम से अपना काम भी कर रही है। जिसने भी इस महिला का जुगाड़ देखा वो दंग रह गया। तो आप भी पहले इस मजेदार वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  Shocking: बीच रास्ते ट्रेन से उतर कर पटरी क्रॉस कर रहे थे लोग, अचानक आ गई दूसरी ट्रेन, फिर जो हुआ...

महिला का धांसू जुगाड़

महिला का जुगाड़ (Desi Jugaad) देखकर आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। सोच रहे होंगे कि इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है। जुगाड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने भी मजेदार रिएक्शन दिए हैं। जुगाड़ के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। तो आपको यह जुगाड़ कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

अगली खबर