Burj Khalifa : बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हुई महिला, देखें-सांसे थाम देने वाला Video 

विज्ञापन में क्रू मेंबर में नजर आने वाली महिला निकोल स्मिथ-ल्यूडविक हैं। निकोल पेशे से स्काईडाइविंग इंस्ट्रक्टर हैं। वीडियो की शुरुआती फ्रेम में यह पता नहीं चलता है कि निकोल बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं।

Woman on top of Burj Khalifa in viral Emirates ad
बुर्जु खलीफा के टॉप पर खड़ी हुई महिला।  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली : दुनिया की बड़ी यात्री विमानन कंपनियों में शामिल अमीरात एयरलाइन अपने नए विज्ञापन के लिए चर्चा में है। दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की इस विमानन कंपनी ने अपना जो नया विज्ञापन जारी किया है वह काफी दिलचस्प और सांसे थाम देने वाला है। विमानन कंपनी के इस वीडियो में एयरलाइन के क्रू मेंबर की पोशाक में एक महिला बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी है। क्रू मेंबर के ड्रेस में महिला अपने हाथ में एक-एक कर तख्तियां दिखाती है जिन पर लिखा है, 'यूएई को यूके एम्बर की सूची में ले जाने से हमें दुनिया में टॉप पर होने का अहसास हुआ है। अमीरात में उड़ान भरें। बेहतर उड़ें।' 

30 सेकेंड का सांसे थाम देने वाला वीडियो 
30 सेकेंड का यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन को देखने के बाद यूजर्स ने हैरानी जताई है। इतनी ऊंचाई पर संतुलन बनाकर रखना आसान काम नहीं था, थोड़ी सी चूक बड़े हादसा को न्योता दे सकती थी। बताया जा रहा है कि विज्ञापन में क्रू मेंबर के रूप में नजर आने वाली महिला निकोल स्मिथ-ल्यूडविक हैं। निकोल पेशे से स्काईडाइविंग इंस्ट्रक्टर हैं। वीडियो की शुरुआती फ्रेम में यह पता नहीं चलता है कि वह बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं।

कुछ सेकेंड के बाद जब कैमरा पैन होता है तब पता चलता है कि निकोल बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं। यहां से दुबई का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है, इसकी लंबाई 828 मीटर है। 

स्काईडाइवर हैं निकोल स्मिथ-ल्यूडविक
निकोल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है। मैंने अब तक जितने स्टंट किए हैं उनमें से यह सबसे शानदार एवं रोमांचित करने वाला वीडियो है। इस तरह के क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए अमीरात को धन्यवाद। उनकी टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी खुशी की बात है।' निकोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि वह ट्रेवलर, स्काईडाइवर, योगा इंस्ट्रक्टर, हाइकर और एडवेंचरर हैं।    

अगली खबर