महिला ने ऑनलाइन मंगाया अंडे वाला बर्गर, एक बाइट खाते ही दिखी ऐसी चीज उड़ गए होश

Odd News In Hindi: एक महिला टीचर ने भूख लगने पर अंडा बर्गर मंगाया था। लेकिन, खाने की हालत देखकर उन्हें उल्टी आ गई। हालांकि, कंपनी ने खाने के लेकर अलग सफाई दी है।

Woman Order Online Egg Burger Then what happened know about shocking truth
खाने की हालत देखकर महिला की निकल गई चीख 
मुख्य बातें
  • महिला टीचर ने ऑनलाइन अंडा बर्गर मंगाया था
  • एक बाइट खाते ही खाने की हालत देखकर दंग रह गई महिला
  • सोशल मीडिाय पर मामला शेयर होते ही मचा बवाल

Weird News: पूरी दुनिया में ऑनलाइन मार्केटिंग की डिमांड लगातार बढ़ रही है। खाने-पीने से लेकर जरूरत की सारी चीजें लोग ऑनलाइन मंगाने लगे हैं। हालांकि, कई बार ऑनलाइन खरीदारी के दौरान लोगों के साथ धोखा भी हो जाता है। एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। भूख लगने पर महिला ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। महिला ने जब खाना शुरू किया तो खाने में उसे ऐसी चीज दिख गई, जिससे उसके होश उड़ गए।  

'द सन' के मुताबिक, महिला का नाम किम करीखा है और वो पेशे से एक टीचर हैं। महिला ने बताया कि जब उन्हें भूख लगी तो फेमस ब्रांड से उन्होंने अंडे वाला बर्ग ऑर्डर किया। जब खाना घर पहुंचा तो आराम से खाने के लिए बैठ गई। लेकिन, जैसे ही किम ने एक बाइट लिया तो उन्हें खाने में काफी घिनौनी चीज दिख गई। जिसे उन्हें उल्टी तक आ गई। महिला ने बताया कि अंडे का पीला हिस्सा ग्रे रंग का हो गया था और उसमें फफूंद भी लगे थे। ये देखकर महिला की हालत खराब हो गई। उन्होंने इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद बवाल मच गया। 

ये भी पढ़ें -  भाईचारे की मिसाल: कश्मीर में 'एतिकाफ' के बाद लौटे मुस्लिम शख्स का सिख समुदाय के बुजुर्ग ने किया सम्मानित

कंपनी ने दी सफाई

इधर, महिला के आरोप पर कंपनी ने भी सफाई दी। कंपनी का कहना है कि खाना खराब नहीं था बल्कि केमिकल रिएक्शन के कारण अंडे की जर्दी का रंग ग्रे रंग की हो गई थी। महिला का ये भी कहना है कि बर्गर का टेस्ट भी काफी खराब था। कंपनी ने मुझे रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दिया। लेकिन, मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया। क्योंकि, अंडे का हाल देखकर किसी को दोबारा बर्गर खाने का मन नहीं करेगा। अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग काफी हैरान हैं। 

अगली खबर