You Tuber ने अपनी ढाई करोड़ की मर्सिडीज कार को लगा दी आग, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक यूट्यूबर अपनी 1 करोड़ की कीमत वाली मर्सिडीज पर आग लगाते हुए नजर आ रहा है।

YouTuber Burns Down His Mercedes video gone viral on Social Media
यू ट्यूबर ने ढाई करोड़ की मर्सिडीज कार को लगा दी आग [VIDEO] 
मुख्य बातें
  • यू ट्यूबर ने अपनी लग्जरी मर्सिडीज गाड़ी में लगाई आग
  • वायरल हुआ वीडियो, एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो
  • सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं यूट्यूबर से तमाम तरह के सवाल

नई दिल्ली: आपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखें होंगे, लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी स्टोरी बताने और वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे पढ़कर औऱ देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक यूट्यूबर ने अपनी करीब 2 करोड़ 42 लाख रुपये की मर्सिडीज को आग लगा दी। देखते ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर कोई हैरान है कि आखिर कोई कैसी अपनी इतनी मंहगी और लग्जरी गाड़ी को आग के हवाले कर सकता है।

क्या है वीडियो में
यह यूट्यूबर रूस का रहने वाला है।वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अफनी मर्सिडीज को एक खाली मैदान में ड्राइव करके लाता है और फिर कार की डिक्की खोलता है जहां करीब 8 से ज्यादा तेल के कनस्तर निकालता है और सब के सब गाड़ी पर उड़ेल देता है। बचे हुए तेल को वह जमीन पर फेंक देता है। इसके बाद थोडडी दूर आने के बाद वह लाइटर द्वारा जमीन पर आग लगा देता है तुरंत ही आग गाड़ी तक पहुंच जाती है और धूं-धूं कर गाड़ी चंद मिनटों में स्वाहा हो जाती है।

वायरल हुआ वीडियो
 यूट्यूबर ने लिखा, 'मैंने काफी सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना चाहिए... मेरे लिए आग लगाना अच्छा विचार था। मैं खुश नहीं हूं।' इस वीडियो को 24 अक्टूबर को अपलोड किया गया है और अभी तक इस वीडियो को 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि हजारों की तादाद में लोग कमेंट कर चुके हैं। एक मिलयन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर इसे लाइक कर चुके हैं जबकि 52 हजार से अधिक लोग डिसलाइक कर चुके हैं।

कई लोगों का दावा है कि शख्स ने अपने फॉलोअर बढ़ाने के लिए ऐसा किया है जबकि रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस शख्स की मर्सिडीज कई बार खराब हो गई थी और कई बार डीलर के पास भेजने के बाद भी यह ठीक नहीं हुई।

अगली खबर