Zomato डिलीवरी मैन पर उमड़ा फूड लवर्स का प्यार, खाने के शौकीनों ने गिफ्ट कर दी 'मोटरसाइकिल'

Zomato delivery man Mohammad Aqeel:कहते हैं कि मदद करने वालों की कमी नहीं हैदराबाद में फूड लवर्स ने मिलकर जोमैटो के एक डिलिवरी मैन को मोटरसाइकिल ही गिफ्ट कर दी।

Zomato delivery man Mohammad Aqeel
जोमैटो के डिलिवरी मैन मोहम्मद अकील  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • डिलिवरी मैन मोहम्मद अकील साइकिल से पार्सल पहुंचाता था
  • खाने के शौकीनों के समूह में अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की 
  • मोटरसाइकिल के लिये जरूरी 65 हजार रुपये के बदले 73 हजार रुपये जमा हो गए

हैदराबाद: मदद का हाथ बढ़ाते हुए हैदराबाद में लोगों ने चंदा एकत्र करके जोमैटो के एक डिलिवरी मैन मोहम्मद अकील को मोटरसाइकिल खरीद कर उपहार में दिया, जब उसके एक ग्राहक को पता चला कि वह साइकिल से पार्सल पहुंचाता है, क्योंकि वह मोटरसाइकिल खरीदने की स्थिति में नहीं है।अकील 14 जून को ऑर्डर की डिलिवरी करने एक ग्राहक रुबिन मुकेश के घर गया । अपने घर से नीचे जब वह ऑर्डर लेने गये तो उन्होंने पाया कि अकील मोटरसाइकिल के बदले साइकिल चला रहा है।

आईटी प्रोफेशनल मुकेश ने  बताया, ''उसने मुझे नीचे आ कर ऑर्डर की डिलिवरी लेने के लिये कहा। जब मैं नीचे गया तो मैने देखा वह बारिश में साइकिल चलाता हुआ केवल बीस मिनट में मेरे पास आया था ।''उन्होंने बताया, ''मैने उसकी एक तस्वीर एक सोशल मीडिया ग्रुप में साझा की और उसके सदस्यों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि अकील के लिये कुछ करना चाहिये।''

समूह के सदस्यों ने एक बाइक के लिये धन इकठ्ठा करने का निर्णय किया ताकि काम के प्रति उसके समर्पण देखते हुये डिलिवरी मैन को उपहार में यह दिया जा सके।मुकेश ने बताया कि फेसबुक पर खाने के शौकीनों के समूह में अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की गयी और मोटरसाइकिल के लिये जरूरी 65 हजार रुपये के बदले 73 हजार रुपये जमा हो गये।

उन्होंने बताया कि 18 जून को बाइक के साथ अकील को हेलमेट, ​सैनिटाइजर, रेनकोट एवं मास्क दिये गये । 21 साल का अकील बी टेक कर रहा है और वह तीसरे वर्ष में है उसके पिता एक मोची हैं ।अकील ने कहा, ''मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं।''

अगली खबर