सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने बोली ऐसी अंग्रेजी, इंटरनेट पर ठहाके लगाते हुए लोग बोले- करवा ली बेइज्जती!

वायरल
Updated Jun 27, 2022 | 14:02 IST

Dharmendra Yadav Viral Video: आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ। समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। इस बीच समाजवादी उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स धर्मेंद्र यादव को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुख्य बातें
  • आजमगढ़ उपचुनाव में हारे धर्मेंद्र यादव
  • धर्मेंद्र यादव का वीडियो हुआ वायरल
  • इंटरनेट यूजर्स ने जमकर लिए मजे

Dharmendra Yadav Viral Video: उत्तर प्रदेश में एक दिन पहले ही रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों के उपचुनाव का रिजल्ट घोषित हुआ है। इन दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। दोनों सीटें भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी से छीन ली हैं। इस बीच समाजवादी उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स धर्मेंद्र यादव को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

धर्मेंद्र यादव सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

दरअसल, आजमगढ़ में सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव की मतगणना से पहले पुलिसकर्मियों से बहस हो गई थी। धर्मेंद्र यादव स्ट्रांग रूम में जाना चाहते थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया था। इस पर धर्मेंद्र यादव ने एक पुलिसकर्मी से गुस्से में कहा, 'How Can You रोक, आप हमें अंदर क्यों नहीं आने देते? क्या आप मशीन बदलना चाहते हैं?' इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने कहा कि आप ऐसे बात नहीं कर सकते। हालांकि, धर्मेंद्र यादव का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह आधी अंग्रेजी और हिंदी का एक शब्द इस्तेमाल कर बैठे। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं। कई लोगों ने फनी अंदाज में यहां तक कह दिया कि 'करवा ली बेइज्जती!' ऐसे कई फनी मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग धर्मेंद्र यादव के मजे ले रहे हैं।

अगली खबर