कासगंज में रिफाइंड से भरा टैंकर पलटा, डिब्बा-बाल्टी लेकर सुबह-सुबह तेल लूटने पहुंच गए लोग

वायरल
Updated Jun 27, 2022 | 11:12 IST

Kasganj Oil Tanker Overturned: रिफाइंड तेल से भरा टैंकर गुजरात से उत्तराखंड के किच्छा जा रहा था। उत्तर प्रदेश के कासगंज में यह अनियंत्रित होकर पलट गया। पलटने से यह टैंकर कई जगह से फट गया और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद टैंकर में भरा रिफाइंड तेल सड़क पर ही बहने लगा। जब आस-पास के लोगों को टैंकर पलटने की सूचना मिली तो वह अपने घरों से बाल्टी-डिब्बे लेकर दौड़ पड़े।

मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुआ हादसा
  • रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा
  • लूटने के लिए मची लग गई भीड़

Kasganj Oil Tanker Overturned: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में आज सुबह रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलट गया। इसके बाद इलाके के लोगों में तेल लूटने की होड़ मच गई। लोग बाल्टी और डिब्बे लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए और तेल लूटने लगे। यह टैंकर सोरों कोतवाली क्षेत्र के पास कासगंज-बरेली मार्ग पर पलटा। इसी जगह पर भगवान वराह की एक मूर्ति है, जिसके पास बने मोड़ पर आज सुबह-सुबह यह हादसा हो गया। 

सोमवार की सुबह हुई घटना

रिफाइंड तेल से भरा यह टैंकर गुजरात से उत्तराखंड के किच्छा जा रहा था। इस दौरान अनियंत्रित होकर पलट गया। पलटने से यह टैंकर कई जगह से फट गया और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद टैंकर में भरा रिफाइंड तेल सड़क पर ही बहने लगा। जब आस-पास के लोगों को टैंकर पलटने की सूचना मिली तो वह अपने घरों से बाल्टी-डिब्बे लेकर दौड़ पड़े। लोग इन डिब्बों में रिफाइंड तेल को लूटकर अपने घर ले जाने लगे। इससे कासगंज-बरेली मार्ग पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। भीड़ इतना ज्यादा थी कि पुलिस को लोगों को हटाने के लिए हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। इसके बाद टैंकर को क्रेन से उठाकर सड़क किनारे किया गया। टैंकर पटलने से स्थानीय लोगों ने सैकड़ों लीटर रिफाइंड डिब्बों में भर लिया। 

अगली खबर