Amazon Prime पर आ रही है KGF 2, Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स के साथ पाएं फ्री सब्सक्रिप्शन

Utility News
साकेत सिंह बघेल
Updated Jun 02, 2022 | 19:53 IST

ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF: Chapter 2 आखिरकार OTT पर रिलीज होने जा रही है। इसे 3 जून से Amazon Prime Video से लोग देख सकेंगे। अगर आप भी KGF: Chapter 2 को डिजिटल स्क्रीन पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। अगर आप प्लान को अलग से नहीं लेना चाहते और आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो कुछ प्लान्स को भी खरीद सकते हैं।

KGF: Chapter 2
Photo Credit- Hombale Films 
मुख्य बातें
  • KGF: Chapter 2 आखिरकार OTT पर रिलीज होने जा रही है
  • KGF: Chapter 2 में रॉकिंग स्टार यश लीड रोल में हैं
  • इसके लिए आपको Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी

ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF: Chapter 2 आखिरकार OTT पर रिलीज होने जा रही है। इसे 3 जून से Amazon Prime Video से लोग देख सकेंगे। अगर आप भी KGF: Chapter 2 को डिजिटल स्क्रीन पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। अगर आप प्लान को अलग से नहीं लेना चाहते और आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो कुछ प्लान्स को भी खरीद सकते हैं। ये प्लान्स अमेजन प्राइम मेंबरशिप के अलावा कॉल और डेटा बेनिफिट्स भी देते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में। 

999 रुपये का प्लान 

इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100 SMS, 84 दिन के लिए Amazon Prime मेंबरशिप, Xstream Mobile Pack, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक देती है। 

699 रुपये का प्लान 

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, रोज 100SMS, अनलिमिटेड कॉल्स, 56 दिन के लिए Amazon Prime मेंबरशिप, Xstream Mobile Pack, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक दिया जाता है। 

359 रुपये वाला प्लान 

कंपनी का ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। इसके अलाला इसमें 28 दिन के लिए Prime Video Mobile Edition, Xstream Mobile Pack, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक दिया जाता है।  

108 रुपये वाला प्लान 

ये एक ऐड-ऑन प्लान है, जिसे दूसरे प्लान्स के साथ क्लब किया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक टोटल 6GB डेटा और 30 दिन के लिए Prime Video Mobile Edition सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

अगली खबर