Ballia : पत्रकार की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लगेगा एनएसए और गैंगस्टर एक्ट 

Ballia journo killing: बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक निजी हिंदी समाचार चैनल (सहारा समय) के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी गयी।

Accused arrested in Ballia journo killing
सोमवार रात बलिया में पत्रकार को गोली मारकर हत्या की गई। -फाइल फोटो 
मुख्य बातें
  • सोमवार की रात पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हुई हत्या
  • फेफना थाने से करीब आधा किलोमीटर दूर यह घटना हुई
  • आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट एवं रासुका के तहत होगी कार्रवाई

वाराणसी : पत्रकार रतन सिंह हत्या केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरा सिंह को गुरुवार को बलिया से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने अब तक 10 आरोपियों से आठ को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार रात बलिया पहुंचे आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए और गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज होगा। 

दो आरोपी अभी भी फरार
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनमें से छह आरोपियों की गिरफ्तारी घटना के दिन हुई जबकि बाद दो और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े। फरार दो आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने कहा कि पांच आरोपियों की पुरानी केस हिस्ट्री फिर से खोली जाएगी। डीआईजी ने कहा कि गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपियों की संपत्तियां जब्त की जाएंगी। 

फेफना गांव में गोली मारी गई
बता दें कि बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक निजी हिंदी समाचार चैनल (सहारा समय) के पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी गयी। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया, '45 साल के सिंह  की सोमवार रात्रि फेफना गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के समय वह फेफना गांव की तरफ से घर की तरफ जा रहे थे।' हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में हत्या और रेप सहित अपराध की घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है। प्रदेशी की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर