Honor Killing: प्रेमिका से मिलने गए युवक की ऑनर किलिंग, परिजनों ने रस्‍सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, मौत

Honor Killing: मुंगराबादशाहपुर तहसील के बिजाधरमऊ गांव में ऑनर किलिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर अपने प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के परिजनों ने बंधक बना लिया। आरोपियों ने युवक को रस्‍सी के सहारे पेड़ से बांधकर रातभर इतना पीटा की सुबह तक उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। वहीं पुलिस युवती से पूछताछ में जुटी है।

honor killing
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेमिका के बुलाने पर मिलने के लिए गया था युवक
  • प्रेमी था दूसरी जाति का इसलिए बंधक बनाकर मार डाला
  • घटना के बाद से आरोपी फरार, युवती से हो रही पूछताछ

Honor Killing: बनारस से सटे जौनपुर में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर इज्‍जत के लिए अपनी प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को पकड़कर पहले रस्‍सी से बांधा गया और फिर रात भर बेरहमी से पीटा गया। मरणासन्‍न स्थिति में पहुंचने के बाद इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी गई। बाद में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना के बाद से इस वारदात को अंजाम देने वाले युवती के परिजन फरार है। वहीं पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर अभी युवती से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में यह मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है।

यह घटना मुंगराबादशाहपुर तहसील के बिजाधरमऊ गांव की है। पुलिस ने बताया कि, शुक्रवार सुबह सूचना मिली थी कि, गांव के अंदर प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को पकड़ कर रात भर पीटा गया, बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। जांच के लिए जब पुलिस गांव पहुंची तो सभी आरोपी गांव से फरार मिले। पुलिस इस बाबत युवती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपियों पर हत्‍या का मामला दर्ज कर शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रातभर बांधकर पीटते रहे आरोपी

प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था मिलने जानकारी के अनुसार युवती ने आशापुर गांव निवासी अपने प्रेमी 25 वर्षीय अरविंद पाल को मिलने लिए बुलाया था। वह रात को घर से खाना खाकर बिजाधरमऊ अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया। इस दौरान रात में दोनों को मिलते हुए प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि, दोनों विजातीय थे, इसलिए नाराज युवती के परिजनों ने प्रेमी को रस्सी से एक पेड़ में बांध दिया और रात भर जमकर मारा पीटा की। युवक जब पूरी तरह से मरणसन्‍न हो गया तो प्रेमिका के घरवालों ने सुबह प्रेमी युवक के पिता को फोन कर उसकी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर