Varanasi Wedding Drama News: वाराणसी में शादी के दौरान जयमाला के स्टेज पर पहुंची प्रेमिका, हुआ जमकर ड्रामा

Varanasi Wedding Drama News: वाराणसी में एक शादी के दौरान अजीबोगरीब घटना हुई। जयमाल के दौरान दूल्हे की प्रेमिका स्टेज पर पहुंच गई। शादी रुकवा दी। पुलिस को भी बुलाया। इस ड्रामे के बीच पुलिस दूल्हे और युवती को थाने ले गई। बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।

varanasi crime news
वाराणसी में प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • युवती जयमाला के दौरान पहुंची स्टेज पर
  • शादी रुकी तो वधू पक्ष ने वर पक्ष को बंधक बना मांगा हरजाना
  • मौके पर पहुंची पुलिस दूल्हे और प्रेमिका को थाना ले आई

Varanasi Wedding Drama News: वाराणसी में जयमाला के दौरान स्टेज पर पहुंची प्रेमिका ने हंगामा कर दिया तो शादी रोकनी पड़ गई। दूल्हे से प्रेम संबंध होना कहकर युवती ने स्‍टेज पर ही आरोप लगा दिया तो बारात में हड़कंप मच गया। इसके बाद युवती ने पुलिस फोर्स को बुलाया तो एक- एक कर बाराती भी मौके से खिसक लिए। इस मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है। वहीं कन्या पक्ष वाले शादी टूटने से चिंता में हैं।

बता दें कि सात फेरे लेने से पहले जयमाला की रस्म के दौरान ही स्टेज पर दूल्हे की प्रेमिका के पहुंचने से बारात में ड्रामा मच गया। युवती ने आरोप लगाया कि दूल्हे का उससे प्रेम संबंध है, वह धोखा देकर यह शादी कर रहा है। बता दें कि युवती ने हंगामा मचाने के साथ ही 112 नम्बर डायल कर पुलिस बुला कर शादी रूकवा दी। शादी में खलल पड़ते ही खुशियों और हर्ष के माहौल में मातम छा गया।

जौनपुर से आई थी बारात

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद थाना में खजुरी पुलिस चौकी के अंतर्गत पड़ने वाले हाइवे किनारे एक गांव में शुक्रवार की रात जौनपुर जिले के केराकत (थाना गद्दी) क्षेत्र से बारात आयी थी। गीत-संगीत से भरपूर चारो तरफ हर्ष का माहौल था। बारातियों का धूमधाम से स्वागत हुआ। द्वारचार की रस्म होने के बाद जयमाला की रस्म शुरू की गई। दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही अचानक जौनपुर क्षेत्र की एक युवती ने भी स्टेज पर पहुंच शादी रोकने की बात कहकर हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने कहा कि दूल्हे से उसका प्रेम संबंध है।

युवती ने दिखाया अपने हाथ पर दूल्हे के नाम का टैटू

युवती ने बताया है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली है। दूल्हे के नाम का हाथ पर टैटू भी युवती ने अपने हाथ पर सभी को दिखाया। इसके बावजूद दूसरी शादी करने को लेकर युवती ने स्टेज पर हंगामा कर दिया। युवती ने कहा कि दूल्हे द्वारा मोबाइल न उठाने पर मुझे भाग कर यहां तक आना पड़ा। यह बात सुनते ही खुशी की महफिल में सन्नाटा फैल गया। इतना ही नही युवती ने शादी रूकवाने के लिए फोन कर मौके पर पुलिस भी बुला ली।

कन्या पक्ष ने वर पक्ष से मांगा आयोजन का खर्च

बता दे कि युवती के तेवर देख बराती-घराती सन्न रह गए। इसके बाद शादी रोक दी गयी। रंग में भंग पड़ते ही कन्या पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को बंधक बना खर्च का पूरा हर्जाना मांगने लगे। पुलिस दूल्हे व युवती को लेकर थाने चली गई, बाद में सभी को छोड़ दिया गया था। बता दें कि जयमाल की रस्म रुकते ही हाथों पर पिया के नाम की मेंहदी रचा भविष्य के सपने देखने वाली दुल्हन रोते-रोते स्तब्ध हो गयी। वधू पक्ष के परिवार में हर कोई चिंतित हो दुखी हो उठा। जानकारी के लिए बता दें कि थाना प्रभारी हरिनाथ भारती ने बताया है कि बरातियों के बंधक होने की सूचना मिली थी। युवती के आरोप के बाद फिलहाल शादी रूकवा दी गयी, हालांकि किसी प्रकार की कोई अभी तक तहरीर नही पड़ी है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर