Varanasi Crime: 'सुबह पापा घर पर नहीं थे, कमरे में जाकर देखा तो लहूलुहान पड़ा था मां का शव', महिला की हत्या

Varanasi Crime: वाराणसी में एक व्‍यक्ति ने रिश्‍ते में लगने वाली साली से अवैध संबंध के चक्‍कर में अपनी पत्‍नी का सिर कुचलकर हत्‍या कर दी। घटना का खुलासा तब हुआ, जब बेटा मां-बाप को तलाशते हुए घर के अंदर गया। वहां पर मां का शव जमीन पर पड़ा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

illicit murder
अवैध संबंध में पत्‍नी का सिर कुचल फरार हुआ पति   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बेटे ने बताया पिता का पड़ोस की साली के साथ अवैध रिश्‍ता
  • आरोपी ने घर बनवाने और उपचार कराने के लिए ले रखी थी छुट्टी
  • हत्‍या के बाद से आरोपी फरार, पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन

Varanasi Crime News: वाराणसी के करमपुर गांव में एक व्‍यक्ति ने रिश्‍ते में लगने वाली साली के साथ अवैध संबंध के कारण अपनी पत्‍नी का सिर कुचलकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपी की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया है। जानकारी के अनुसार बड़ागांव थाना के करमपुर गांव निवासी तारकेश्वर मिश्रा गजरौला टेवा एपीआई में नौकरी करता था। तारकेश्वर की शादी तकरीबन 19 वर्ष पूर्व गुंजा मिश्रा (37) से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता घर बनवाने और उपचार के लिए छुट्‌टी लेकर दो महीने से यहीं पर रह रहे थे। पुलिस जांच में पता चला कि हत्‍यारोपी के पड़ोस के एक पट्‌टीदार के घर में उसकी पत्नी के अलावा अविवाहित साली भी रहती थी। जिसका तारकेश्वर के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया था। तारकेश्वर लगातार उसे पैसा भी दे रहा था।

हत्या के बाद फरार हो गया आरोपी

बेटे अंकित ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह रात को घर के बरामदे में सोया हुआ था। वहीं उसके मां-बाप घर के अंदर सोये हुए थे। सुबह उठने के बाद जब मां-बाप नहीं दिखाई दिए तो वह घर के अंदर गया। कमरे के अंदर मां जमीन पर गिरी पड़ी थी और उनके चेहरे से खून बह रहा था और सिर पर ईंट से कई वार किए गए थे। वहीं घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। अंकित ने अपनी तहरीर में मां की हत्या के लिए पिता के साथ पड़ोस की दोनों बहनों को भी आरोपी बताया है। उसने कहा है कि अवैध संबंध के चक्कर में ही उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी। बड़ागांव थाना प्रभारी अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तारकेश्वर की तलाश में पुलिस की दो टीम लगाई गई है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर