Varanasi Murder: युवक ने अपनी बहन के प्रेमी की बहन की तलवार से की हत्या, मां-पिता पर भी किया हमला

Varanasi Murder: बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा एक युवक ने खूनी खेल खेला। उसने बहन के प्रेमी की ममेरी बहन को तलवार से काट डाला। उसके माता-पिता पर भी जानलेवा हमला किया है। घटना बलिया जिले के बहेरी गांव की है।

woman murdered in love affair
प्रेम-प्रसंग में महिला की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी एवं अन्य ने कोतवाली में किया सरेंडर
  • बहेरी निवासी नूर आलम का पड़ोसी से चल रहा है प्रेम-प्रसंग
  • दोनों ने जुलाई महीने में की थी कोर्ट मैरिज

Varanasi Murder: बलिया जिले में एक युवक ने खूनी खेल को अंजाम दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बहेरी गांव में युवक ने अपनी बहन के प्रेमी की ममेरी बहन की हत्या कर दी। आरोपियों ने तलवार से युवती का गला काट डाला। जबकि बहन के प्रेमी के माता-पिता पर वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद मुख्य आरोपी एवं अन्य ने रविवार की सुबह कोतवाली में सरेंडर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी निवासी नूर आलम का अपने पड़ोस की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इन दोनों ने जुलाई महीने में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। नूर आलम की मेमेरी बहन अरमाना उसी के साथ ही रहती थी। अरमाना का अपने पति से तलाक हो गया है। अरमाना पंचायत समिति सदस्य थी।

अरमाना ने चार दिन पहले मारा था थप्पड़

गिरफ्तार मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया है कि चार दिन पहले अरमाना ने उसे थप्पड़ मारा था। उसे केस में फंसाने की भी धमकी दी थी। इससे आक्रोशित दिलशाद ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद तलवार से उसका गला काट डाला। 

पड़ोसियों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

नूर आलम के माता-पिता ने घायल होने पर शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही कॉल करके पुलिस को सूचना दी। स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने अरमाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे में एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी दिलशाद उर्फ सोनू ने हत्या की बात कबूल कर ली है। दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके बाद कोर्ट के आदेश के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर