Varanasi News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि दुनिया छोड़ गया सीआरपीएफ जवान श्याम सुंदर, पूरे गांव में छाया मातम

Varanasi News: मिजोरम में तैनात नौगढ़ निवासी सीआरपीएफ जवान 40 वर्षीय श्याम सुंदर गुप्त ने ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर जान दे दी। हालांकि परिजन मामले को संदिग्ध मान रहे हैं। परिजनों का कहना है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता।

Varanasi Suicide
सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वाराणसी के चंदौली जिले के नौगढ़ गांव में छाया शोक
  • परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा, गांव में सभी की आंखें नम
  • रविवार रात सर्विस राइफल से मार ली जवान ने खुद को गोली

Varanasi News: वाराणसी के चंदौली जिले के नौगढ़ गांव में रविवार रात से शोक छाया है। गांव के हर घर में बस एक ही चर्चा है आखिर गांव के वीर सपूत सीआरपीएफ जवान ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। आखिर क्या परेशानी थी उसे। वहीं इस जवान के घर पर परिजनों की सिसकियां सुन सभी की आंखों से आंसू बह रहे हैं। परिजन ही नहीं पूरा गांव शोक में डूबा है। 

दरअसल, मिजोरम में तैनात नौगढ़ निवासी सीआरपीएफ जवान 40 वर्षीय श्याम सुंदर गुप्त ने ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर जान दे दी। रविवार देर रात सीआरपीएफ बटालियन की ओर से जब यह सूचना जवान के परिजनों को दी गई तो घर में कोहराम मच गया। 

परिजन बोले, संदिग्ध है बेटे की मौत 

जानकारी के अनुसार श्याम सुंदर गुप्ता नौगढ़ चकरघटा थाना क्षेत्र के नर्वदापुरा गांव के रहने वाले थे। वह सीआरपीएफ की 158 बटालियन में तैनात थे। इन दिनों उनकी पोस्टिंग मिजोरम में थी। रविवार देर रात बटालियन ने परिजनों को सूचित किया कि श्याम सुंदर ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। श्याम सुंदर की मौत की खबर पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीण ए​कत्रित होने लगे। हालांकि परिजन मामले को संदिग्ध मान रहे हैं। परिजनों का कहना है कि, उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता। वहीं बटालियन का कहना है कि, श्याम सुंदर बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। इस परेशानी का कारण क्या था, ये उन्हें नहीं पता। 

गांव पहुंचेगी पार्थिव देह 

श्याम सुंदर के पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर में मां और बड़े भाई के साथ ही दो बहनें हैं। जवान की पार्थिव देह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच चुकी है। यहां से पैतृक गांव लाया जाएगा। जिसके बाद पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर