Murder in Mirzapur: सुबह-सुबह मिर्जापुर में हड़कंप, गला दबाकर युवक की हत्या, मायके चली गई थी पत्नी

Mirzapur Crime: वाराणसी के पड़ोसी जिले मिर्जापुर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। गुरुवार की सुबह कमरे में युवक का शव मिला। इससे परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं, गांव में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

young man strangled to death
युवक की गला दबाकर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर के 26 वर्षीय राजकुमार का मिला है शव
  • युवक के गले में चोट आदि के निशान मिले हैं
  • मृत राजकुमार की पत्नी बच्चों के साथ मायके में रह रही है

Murder in Mirzapur: मिर्जापुर जिले के खजुरी गांव लाली माटी में गुरुवार की सुबह 26 वर्षीय युवक का शव उसके कमरे में मिला। युवक के गले में चोट आदि के निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई रही है कि, गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिवार वालों एवं लोगों से पूछताछ चल रही है। 

दरअसल, 26 वर्षीय राज कुमार अपने भाई से अलग रहता था। उसकी मां दोनों भाइयों के यहां कभी-कभी आती-जाती है। मां कभी राज कुमार तो कभी दूसरे बेटे के घर जाकर खाना खाती है। वहीं, राज कुमार की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर 10 दिन पहले ही मायके गई थी। 

राज कुमार की मां गई थी तुलसी का पौधा लगाने

बताया जाता है कि, गुरुवार की सुबह राज कुमार की मां तुलसी का पौधा लगाने के लिए घर के बाहर गई हुई थी। जब वह घर के बगल में स्थित कमरे में गई तो देखा कि वहां एक शव पड़ा हुआ है, जिसे देखकर उनकी चीख निकल गई। इसके बाद लोग वहां पहुंचे और शव की पहचान राज कुमार के रूप में की गई। इससे गांव में सनसनी फैल गई। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा मौत का कारण

राज कुमार की मौत के बाबत पुलिस का कहना है कि, अलग-अलग पक्षों पर पुलिस की टीम जांच कर रही है। युवक के गले पर मिला निशान हत्या की ओर इशारा कर रहा है। इस बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) उमा शंकर सिंह का कहना है कि, शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इधर, परिवार वालों ने राज कुमार के ससुराल में फोन करके उसकी पत्नी को घटना की जानकारी दे दी है। उसकी पत्नी अपने मायके से ससुराल आने के लिए रवाना हो चुकी है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर