वाराणसी में OLX पर डाल दिया PM मोदी का ऑफिस, कीमत भी तय कर दी

जांच में पता चला कि कुछ शरारती तत्वों ने वाराणसी स्थित पीएम मोदी के कार्यालय की तस्वीर खींचकर ऑनलाइन मार्केंटिंग की सुविधा देने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर डाल दी है। कार्यालय की कीमत 7.5 करोड़ रुपए बताई गई।

PM Modi’s Office in Varanasi Put up for Sale on OLX
वाराणसी में OLX पर डाल दिया PM मोदी का ऑफिस। 

वाराणसी : शोखी और शरारत कभी-कभी भारी पड़ जाती है। वाराणसी में कुछ शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय की तस्वीर खींचकर उसे बेचने के लिए OLX पर डाल दी। यही नहीं, इन्होंने पीएम कार्यालय की कीमत भी तय कर दी। इस बात की जानकारी जब पुलिस को हुई तो उसके होश उड़ गए। बाद में पुलिस ने इस एड को वेबसाइट से हटवाते हुए मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

कार्यालय की कीमत 7.5 करोड़ रु. बताई
जांच में पता चला कि कुछ शरारती तत्वों ने वाराणसी स्थित पीएम मोदी के कार्यालय की तस्वीर खींचकर ऑनलाइन मार्केंटिंग की सुविधा देने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर डाल दी है। वेबसाइट पर इस कार्यालय की कीमत 7.5 करोड़ रुपए बताई गई। पीएम का यह कार्यालय गुरुधाम कॉलोनी में स्थित है। इस विज्ञापन को लक्ष्मीकांत ओझा नाम की आईडी से शेयर किया गया था।

वाराणसी के एसएसपी अमित कुमार पाठक ने बताया कि जानकारी सामने आने पर इस विज्ञापन को तुरंत वेबसाइट से हटवाया गया। मामले की आगे की जांच की जा रही है। 

चार लोग हिरासत में लिए गए
एसएसपी ने बताया कि मामले में कुछ चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें पीएम ऑफिस की तस्वीर खींचने वाला व्यक्ति भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि कार्यालय की तस्वीर वेबसाइट के 'हाउस एंड विला' कैटेगरी में पोस्ट की गई थी। साथ ही इसके साथ डीलर ने प्रॉपर्टी का विवरण कुछ इस प्रकार दिया था, 'बाथरूम के साथ चार बेडरूम, पूरी तरह से फर्निस्ड, रेडी टू मूव।' विज्ञापन में इसका बिल्ड अप एरिया 6500 वर्ग फीट और दो स्टोरी बिल्डिंग, नॉर्थ इस्ट फेसिंग विथ कॉर पार्किंग' बताया गया। पॉपर्टी को 'पीएमओ ऑफिस वाराणसी' नाम से वेबसाइट पर शेयर किया गया था।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर