Varanasi Crime: हे मां! ममता हो गई शर्मसार, पति से हुआ झगड़ा तो दे दिया तीन बच्चों को जहर, जानिए पूरी कहानी

Varanasi Ghazipur Police: वाराणसी के गाजीपुर में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद तीन बच्चों के जहर देकर मार दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

Varanasi Crime News
वाराणसी में पति से झगड़ा होने के बाद तीन बच्चों को दिया जहर, मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक बच्चे की अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत, दो ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
  • चाय में मिलाकर बच्चों को दे दिया जहर
  • पुलिस ने महिला को लिया हिरासत में, मामला दर्ज

Varanasi News: इस कलयुग में मां ही एक ऐसी शक्ति है जो अपने बच्चों को हर विपदा से बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है। लेकिन वाराणसी के निकट गाजीपुर में एक ऐसी कलयुगी मां सामने आई है जिसने अपने पारिवारिक झगड़े के चलते अपने एक दो नहीं बल्कि तीन बच्चों को जहर दे दिया। जिसकी जानकारी होने पर परिजनों और ग्रामीणों ने तत्काल बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां अस्पताल पहुंचते ही एक बच्चे की जान चली गई, वहीं दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि वाराणसी के निकट गाजीपुर के सुहवल थाना के ढढ़नी गांव के भानमाल राय पट्टी में अपने मायके से आई सुनीता ने अपने तीन बच्चों को चाय में जहर घोलकर पिला दिया। महिला ने अपने बच्चों को उस वक्त जहर दे दिया, जब परिवार के सभी सदस्य किसी अन्य काम से बाहर गए हुए थे। बता दें कि इस दौरान सुनीता की मां के साथ उसका एक छोटा बच्चा भी चला गया, जिससे वह बच गया। घर में अकेला होने पर सुनीता ने तीन बच्चों को जहर मिलाकर चाय पिला दी और जब बच्चों की हालत बिगड़ने लगी तब इसकी जानकारी परिजनों को हुई।

एक बच्चे की अस्पताल पहुंचते ही मौत

बता दें कि बच्चों की हालत खराब होने पर ग्रामीणों के सहयोग से सभी को 108 एंबुलेंस को बुलाकर जिला अस्पताल ले जाया गया। जिसमें एक बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दो बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज शुरू हुआ लेकिन इलाज के दौरान एक और बच्चे की जान चली गई। डॉक्टर ने एक बच्ची को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। लेकिन उसकी भी वाराणसी पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

महिला को पुलिस ने लिया हिरासत में

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया है कि इस मामले की जानकारी होने पर तत्काल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। उस वक्त दो बच्चों की मौत हो चुकी थी और एक बच्चे को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था, लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। जिस के क्रम में अब सुनीता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बच्चों के हत्या करने के मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर