Rape in Varanasi: रिश्तेदारी में आए युवक ने डेढ़ साल की बच्ची से की ज्यादती, फिर खेत में छोड़ कर भागा

Girl Raped in Varanasi: रिश्तेदार के घर आए युवक ने बच्ची के साथ ज्यादती की है। ज्यादती करने के बाद गंभीर अवस्था में बच्ची को खेत में छोड़कर आरोपी घर चला गया। परिजनों ने बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना कुशीनगर की है।

rape of one and a half year old girl
22 साल के युवक ने की डेढ़ साल की बच्ची से ज्यादती  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र में डेढ़ साल की बच्ची से हैवानियत
  • 22 वर्षीय आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया
  • देर रात तक बच्ची घर नहीं लौटी तब परिजनों ने काफी खोजबीन की तो खेत में बेसुध मिली

Rape in Varanasi: कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में डेढ़ साल की बच्ची के साथ ज्यादती हुई है। रिश्तेदार में आए 22 वर्षीय युवक ने खेलने के बहाने से बच्ची को ले जाकर खेत में उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद उसे छोड़कर भाग गया। सोमवार की देर रात तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन की। इधर, आरोपी युवक की भी तलाश शुरू कर दी गई और वह भी नहीं मिला। 

इस पर बच्ची के परिजन आरोपी युवक के घर पहुंच गए। वहां भी वह नहीं मिला। बच्ची के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों को पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने काफी पूछताछ एवं छानबीन कर आरोपी युवक को ढूंढ निकाला। पुलिस ने जब सख्ती से उससे पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बताई। 

स्पीडी ट्रायल के तहत दिलाई जाएगी सजा

पुलिस ने बताया कि, आरोपी ने जानकारी दी की उसने धान के खेत में बच्ची को छोड़ दिया। इसके बच्ची को वहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। शरीर से खूब अधिक बह जाने से बच्ची की हालत नाजुक है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्पीडी ट्रायल के तहत आरोपी युवक को सजा दिलाई जाएगी। आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस द्वारा कोर्ट में पैरवी की जाएगी। 

फांसी दिलाने की मांग

पीड़ित परिवार ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित परिजनों ने आरोपी को फांसी दिलाए जाने की मांग की है। वहीं, ग्रामीणों का भी कहना है कि, पुलिस तत्काल इस केस में आरोपी को सजा दिलाए, ताकि इस तरह का कुकृत्य करने का कोई प्रयास नहीं करे। लोगों ने कहा कि, अब आरोपी को सजा दिलाना पुलिस की सक्रियता पर निर्भर करता है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर