Varanasi News: वाराणसी में गला रेतकर ट्रक चालक की हत्या, खलासी मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

Varanasi Truck Driver Murder: वाराणसी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारणसी-आजमगढ़ मार्ग पर खड़े ट्रक में उसके ड्राइवर की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद ट्रक का खलासी फरार है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Varanasi Crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर खड़े ट्रक में हुई हत्या
  • खलासी फरार, पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी
  • चंदौली का रहने वाला था ट्रक ड्राइवर, शाम के टाइम खलासी से हुआ था विवाद

Varanasi Truck Driver Murder Case: जिले में वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर कपिसा मोड़ पर खड़े एक ट्रक में ड्राइवर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। वहां के स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर रविवार की सुबह चोलापुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो ट्रक का खलासी गायब मिला। फिलहाल वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से उसके मालिक से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पुलिस वारदात की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

बता दें कि चोलापुर थाना अंतर्गत कपिसा मोड़ के समीप मालवाहक ट्रक खड़े रहते हैं। वाराणसी के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले जिस ट्रक के चालक की हत्या की गई है वह शनिवार की शाम से ही वहां अनाज लाद कर ट्रक को खड़ा किए हुआ था। स्थानीय लोगों ने बताया कि अनाज लादे हुए ट्रक के ड्राइवर और खलासी के बीच शनिवार की शाम किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मामला सामान्य होने पर दोनों ने खाना बनाकर साथ में खाया था।

स्थानीय लोगों ने देखा शव को

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह ट्रक के केबिन से खून रिसता देखकर स्थानीय लोगों को शंका हुई। लोगों ने जब ट्रक में झांक कर देखा, तो ड्राइवर का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। इस दौरान खलासी मौके से गायब था। पुलिस के अनुसार ड्राइवर की शिनाख्त चंदौली के चैनपुरवा निवासी सेवालाल यादव (50 वर्ष) के तौर पर हुई है। उसका गला धारदार औजार से रेता गया है और चेहरे पर भी कई वार किए गए हैं।

प्रारंभिक जांच में लूट का मामला नहीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह सामने आया है कि ट्रक का खलासी लापता है। लूटपाट जैसी कोई बात नहीं है क्योंकि वहां सामान्य तौर पर कई ट्रक खड़े रहते हैं। वाहन स्वामी से संपर्क कर चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के खुलासे के लिए चोलापुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को लगाया गया है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर