Police Encounter: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 50 हजार के इनामी गैंगस्टर को लगी कई गोली, दबोचा

Police Encounter: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गोपीगंज थाने के पास एक मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी गैंगस्टर राजेश गोंड को दबोचा है। मुठभेड़ में बदमाश को हाथ और पैर में गोली लगी है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश पर हत्या, लूट, छिनैती सहित 15 से ज्‍यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है।

varanasi police
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा इनामी गैंगस्टर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पकड़ा गया बदमाश लंबे समय से चल रहा था फरार
  • आरोपी पर दर्ज हैं 15 से ज्‍यादा आपराधिक मुकदमें
  • मुठभेड़ में बदमाश को हाथ और पैर में लगी गोली

Police Encounter: उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोपीगंज में करीब एक घंटे तक चले एनकाउंटर के बाद पुलिस ने 50 हजार के इनामी गैंगस्टर राजेश गोंड को दबोचा है। बदमाश के साथ पुलिस की यह मुठभेड़ रविवार देर रात हुई। मुठभेड़ में बदमाश को हाथ और पैर में गोली लगी। जिसके बाद घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश पर हत्या, लूट, छिनैती सहित 15 से ज्‍यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गोपीगंज थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव के रहने वाले बदमाश राजेश गोंड पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। यह लंबे समय से गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने इसे पकड़ने की कई बार कोशिश की, एक बार यह पुलिस के बेहद पास से चकमा देकर फरार हो गया था। हालांकि इस बार पुलिस ने इसे दबोच लिया।

आरोपी ने पुलिस पर खाली कर दी पूरी मैगजीन

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि, पुलिस टीम ने रविवार रात करीब 12 बजे गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार 50 हजार के इनामी बदमाश आता दिखा। पुलिस ने उसे जब रोकाने की कोशिश की तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। बदमाश द्वारा चलाई गई एक गोली पुलिस की गाड़ी पर भी लगी, जिससे सामने का शीशा भी टूट गया। इसके बाद गोपीगंज थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी शुरू कर दी। करीब एक घंटे तक चले मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोलीबारी कर अपनी पूरी मैगजीन खाली कर दी। वहीं पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में गैंगस्टर राजेश के हाथ और पैर में गोली लगी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि, यह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। इस कार्रवाई में भाग लेने वाले सभी पुलिसकर्मियों को सम्‍मानित किया जाएगा।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर