उत्तर प्रदेश : वाराणसी में चीन के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, पुतले जलाए 

Protests held against China in Varanasi: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गलवान घाटी की हिंसा पर नाराजगरी जाहिर की और पांडेयपुर क्रासिंग के पास चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका।

Uttar Pradesh: Protests held effigies burnt
वाराणसी में चीन के खिलाफ हुआ प्रदर्शन।  |  तस्वीर साभार: ANI

वाराणसी : गलवान घाटी में चीनी सैनिकों की हिंसा के खिलाफ वाराणसी में लोगों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया। शहर भर में अलग-अलग संगठनों ने चीन प्रदर्शन किए और चीनी उत्पादों एवं चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पुतले जलाए। विशाल भारत संगठन के सदस्यों ने इंद्रेश नगर में चीनी सामानों को जलाया। प्रदर्शन के दौरान सदस्यों ने एक तख्ती ले रखी थी जिस पर लिखा था 'चीनी सामग्रियों का बहिष्कार करें।' इस प्रदर्शन में वीबीएस के संस्थापक राजीव श्रीवास्तव, मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नाजनीन अंसारी, अर्चना भारतवंशी, नजमा प्रवीण और अन्य उपस्थित थे।

वहीं, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गलवान घाटी की हिंसा पर नाराजगरी जाहिर की और पांडेयपुर क्रासिंग के पास चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका। सपा के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवानों की शहादत का बदला लेने की भी मांग की। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर