Fight in Office: जंग का मैदान बना वाराणसी का सिंचाई विभाग, एक्सईन-कर्मचारियों ने एक दूसरे को 'धो' डाला

Varanasi Government Office: वाराणसी में सरकारी कार्यालय शुक्रवार को जंग का मैदान बन गया। अधिशासी अभियंता और कर्मचारियों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हालात बिल्कुल बेकाबू हो गए। अधिशासी अभियंता ने सिगरा थाने में नामजद केस दर्ज करवाया है।

Executive Engineer beaten up by employees, case
अधिशासी अभियंता को कर्मचारियों ने पीटा, केस  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सिंचाई विभाग के एक्सईएन कार्यालय में हुई मारपीट
  • बातचीत के दौरान एक कर्मचारी ने एक्सईएन से कागज छीनने की कोशिश की
  • एक्सईएन कागज फेंक दिए और हाथापाई शुरू हो गई

Varanasi News: सरकारी कार्यालय काम में लेटलतीफी के बाद अब आपसी झगड़े के लिए भी मशहूर हो रहे हैं। शुक्रवार की देर शाम शहर के सिंचाई विभाग का एक्सईएन कार्यालय जंग का मैदान बन गया। अधिशासी अभियंता और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। अधिशासी अभियंता को कर्मचारियों ने कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान पूरे कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अधिशासी अभियंता ने सिगरा थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया है। 

पुलिस का कहना है कि दो दर्जन विभागीय कर्मचारी देर शाम अधिशासी अभियंता महेश कुमार के केबिन में पहुंचे थे। अभियंता ने आरोप लगाया है कि बातचीत करते हुए एक कर्मचारी ने उनसे कागज छीनने की कोशिश कर डाली, जिस पर उन्होंने कागज फेंक दिया। इससे कर्मचारी आक्रोशित हो गए और हाथापाई करने लगे। 

कर्मचारियों का आरोप-एक्सईएन असहयोग एवं काम में करते हैं लेटलतीफी

दूसरी ओर थाने में आरोपी कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि एक्सईन महेश कुमार विभाग के सभी कामों में लेटलतीफी करते हैं। कर्मचारियों के प्रति उनका रवैया असहयोगात्मक रहा है। एक्सईएन ने बताया कि कार्यालय में घुसकर कर्मचारी अनर्गल काम कराने का दबाव बनाते रहते हैं। शुक्रवार को कर्मचारियों द्वारा अनर्गल काम करने का दबाव बनाया जा रहा था, जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई । 

घटना से अभियंता संघ में आक्रोश

अधिशासी अभियंता के साथ हुई मारपीट को लेकर जिले के अभियंता संघ में आक्रोश है। संघ के सदस्यों ने मामले में आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर अभियंता संघ ने सभी विभागों में कार्य बहिष्कार करने का मन बनाया है। संघ का कहना है कि कर्मचारियों की इस तरह की दादागिरी नहीं चलेगी। पुलिस को इस मामले के आरोपी कर्मचारियों की तत्काली गिरफ्तारी करनी चाहिए। ताकि भविष्य में किसी भी सरकारी कार्यालय में कोई कर्मचारी अभियंता के साथ बदतमीजी नहीं करे। साथ ही कार्यालयों का माहौल भी खराब न हो। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर