Varanasi Murder Case: 'औलाद बनीं जल्लाद', सम्पत्ति के लालच में रेत दिया अपने पिता का गला, ये है पूरी घटना

Varanasi Murder Case: यूपी में एक बेटे ने सम्पत्ति के लालच में अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी 15 बीस्वा जमीन के बेचान का दबाव बना रहा था। जबकि मृतक राधेश्याम लगातार मना कर रहा था। इसी से नाराज होकर बेटे ने पिता का धारदार हथियार से गला रेतकर मर्डर कर दिया।

Varanasi Murder Case
वाराणसी में बेटे ने सम्पत्ति के लालच में कर दी पिता की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लालच के अंधेपन में बेटे ने अपने पिता की गला रेत कर हत्या कर दी
  • मृतक के पास गांव में 15 व 13 बीस्वा दो बेशकीमती जमीने हैं
  • आरोपी पिता पर जमीन के बेचान का बना रहा था दबाव

Varanasi Murder Case: यूपी में सम्पत्ति के लिए एक बेटा जल्लाद बन गया। लालच के अंधेपन में बेटे ने अपने पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना मुगलसराय कोतवाली थाना इलाके के गांव बिजुरिया बिर की है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के घर के बाहर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी।

मौके पर आई जलीलपुर पुलिस ने छानबीन कर जानकारी जुटाई। इसके बाद कातिल बेटे को गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एमएलए रमेश जायसवाल भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे व परिवार को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं डिप्टी अनिल राय का कहना है कि, पिता के हत्यारे अनिल पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

इस विवाद को लेकर कर डाली बेटे ने पिता की हत्या

मुगलसराय सीओ अनिल राय के मुताबिक रेलवे से रिटायर्ड मृतक राधेश्याम पटेल (80) ने दो विवाह किए थे। पहली पत्नी से एक बेटा अनिल (40) व एक बेटी (38) हैं। दोनों शादीशुदा हैं। मृतक की पहली बीवी की मौत के बाद उन्होंने दूसरा विवाह कर लिया। जिसमें दो बेटियां मीना (35) व रेखा (32) हैं। ये दोनों भी शादीशुदा हैं। सीओ के मुताबिक परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पास गांव में 15 व 13 बीस्वा दो बेशकीमती जमीने हैं। इनमें से एक 15 बीस्वा जमीन को सट्टे के तौर पर आरोपी बेटे अनिल ने एक प्रॉपर्टी डीलर को दे दिया था। यही वजह थी कि, आरोपी पिता पर जमीन के बेचान का दबाव बना रहा था। जबकि मृतक राधेश्याम लगातार मना कर रहा था। इसी से नाराज होकर बेटे अनिल ने मंगलवार देर रात्रि को अपने कमरे में सो रहे पिता राधेश्याम का किसी धारदार हथियार से गला रेतकर मर्डर कर दिया। बुधवार को पड़ोसी नंदू मृतक के घर गया तो दंग रह गया। राधेश्याम का शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद पड़ोसी ने आसपास के लोगों सहित पुलिस को सूचना दी। 
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर