Varanasi Robbery News: वाराणसी में बंदूक के दम पर मछली विक्रेता से लूट, बदमाशों ने रुपए और मोबाइल छीना

Varanasi News: वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने एक मछली विक्रेता से बंदूक सटा कर नगद और मोबाइल छीन लिया। मछली विक्रेता उनका पीछा न कर सके, इसलिए बदमाशों ने बाइक की चाबी भी निकाल ली। वारदात को लेकर शिवपुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

varanasi news
वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बाइक सवार बदमाशों ने एक मछली विक्रेता से बंदूक सटा कर की लूट
  • शिवपुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज
  • मछली विक्रेता की बाइक की चाबी भी निकाल कर भागे बदमाश

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बाइक सवार चार बदमाशों ने एक मछली विक्रेता से बंदूक सटा कर 18 हजार 500 रुपये और मोबाइल छीन लिया। बदमाश दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। वहीं मछली विक्रेता उनका पीछा न कर सके, इसलिए बदमाशों ने बाइक की चाबी निकाल ली। वारदात को लेकर शिवपुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के सुद्धीपुर निवासी मछली विक्रेता जितेंद्र पटेल ने कहा कि वह बुधवार की रात बाइक से अपने दोस्त सुचित को महेशपुर गांव स्थित उनके घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। सुचित के घर से लगभग 100 मीटर पहले ही दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। बदमाशों ने मछली विक्रेता जितेंद्र पटेल से असलहा सटा कर उसकी नगदी के साथ ही मोबाइल फोन लूट लिया।

हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्हें एक बदमाश ने बंदूक सटा दिया। इसके बाद उनके पास मौजूद 18,500 रुपये, मोबाइल और बाइक की चाबी बदमाशों ने छीन ली। लूटपाट करने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। गोली चलने की आवाज को सुन कर स्थानीय लोग घर से बाहर निकले और 112 नंबर पर फोन किया तो घटना स्थल पर पुलिस आई। 

खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज 

शिवपुर थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित जितेंद्र पटेल की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल और उसके आसपास से जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिवपुर थाना प्रभारी ने कहा कि बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम जांच में जुटी है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बंदूक के दम पर लूटपाट करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हालांकि अधिकांश मामलों में पुलिस आरोपियों को पकड़ने में सफल भी रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर