Varanasi: छेड़खानी के विरोध पर आरोपी स्कूल प्रबंधक ने छात्रा के भाइयों को बंधक बना कर दी पिटाई

Varanasi Police: जौनपुर में स्कूल प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। स्कूल प्रबंधक पर आरोप है कि उसने छेड़खानी का विरोध करने पर दो भाइयों समेत तीन लोगों की पिटाई की है। इन तीनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।

School manager molested girl student on campus
स्कूल प्रबंधक ने कैंपस में छात्रा से की छेड़खानी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घटना केराकत थाना क्षेत्र की है, स्कूल परिसर के बाहर स्कूल प्रबंधक ने की छेड़खानी
  • जानकारी पर युवती के दोनों भाई एवं उनका एक दोस्त पहुंचा था स्कूल
  • स्कूल प्रबंधक से छेड़खानी को लेकर पूछताछ की तो तीनों को पीटा

Varanasi Crime: वाराणसी के पड़ोसी जिले जौनपुर में स्कूल परिसर में स्कूल प्रबंधक ने ही छात्रा से छेड़खानी की है। इस पर छात्रा के दो भाई एवं एक दोस्त स्कूल पहुंचा तो स्कूल प्रबंधक ने तीनों की जमकर पिटाई कर दी। घटना केराकत थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने तीनों युवकों को स्कूल से मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया। 

थानागद्दी क्षेत्र की रहने वाली युवती पराउगंज गई थी। यहां उसके स्कूल के प्रबंधक ने कैंपस में छेड़खानी की। स्कूल प्रबंधक की छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी एवं उसके साथियों ने तीनों को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। युवकों की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। 

छात्रा ने थाने में दी तहरीर

छेड़खानी की शिकार छात्रा ने थाने में तहरीर दी है। इस बारे में केराकत इंस्पेक्टर संजय वर्मा और चौकी प्रभारी दोनों पक्षों से पूछताछ कर रहे हैं। स्कूल प्रबंधक ने भी पुलिस को तहरीर दी है। प्रबंधक ने बताया है कि, उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। तीनों युवक उनके स्कूल में मारपीट करने आए थे। पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि, मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा

घटना के बाबत केराकत कोतवाली के इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने बताया कि, स्कूल प्रबंधक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। आरोप सही पाए जाने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। इधर, घटना से छात्राओं के अभिभावकों में आक्रोश है। कई छात्राओं के अभिभावकों का कहना है कि, स्कूल में जब प्रबंधक और शिक्षक ही छेड़खानी करने लगेंगे तो हमारी बच्चियां कहां पढ़ेंगी। इस घटना के बाद हमें स्कूल में अपनी बच्चियां असुरक्षित महसूस हो रहीं हैं। पुलिस को मामले में तत्काल जांच कर आरोपी पर कठोर कार्रवाई करने की जरूरत है। ताकि स्कूल में भविष्य में कोई भी किसी छात्रा से छेड़खानी करने की हिम्मत नहीं करे।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर