Varanasi Crime: चाचा को भतीजे ने उतारा मौत के घाट, दादा की हत्या का मासूम चश्मदीद, ये है पूरी घटना

Varanasi: वाराणसी में एक भतीजे ने ही अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। मामला सोनभद्र इलाके का है, जहां दूधिए चाचा पर भतीजे ने उनके पांच साल के पौत्र के सामने ही कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Varanasi Murder
वाराणसी में भतीजे ने चलाई चाचा पर कुल्हाड़ी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी भतीजे ने किए कई वार, चाचा की मौके पर हुई मौत
  • 65 वर्षीय बुजुर्ग घूमन यादव अपने पौत्र को स्कूल से लेकर घर जा रहा था
  • हत्याकांड के पीछे की वजह है जमीनी विवाद - पुलिस

Varanasi: सोनभद्र इलाके में अपने दूधिए चाचा की कुल्हाड़ी से वार कर भतीजे के द्वारा हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना उस समय हुई जब मृतक अपने पौत्र को स्कूल से लेकर घर की ओर जा रहा था। इस बीच पौत्र के सामने ही आरोपी ने उसके दादा का कत्ल कर दिया। घटना गुरुवार दोपहर को ओबरा थाना इलाके के गांव सलईबनवा की है। इस नृशंस हत्याकांड के बाद आरोपी भतीजा खुद ही भाग कर थाने चला गया व वारदात करने की बात स्वीकार कर पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया।

इधर, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। गांव के लोग मृतक के घर के आगे जमा हो गए। परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस हत्याकांड के पीछे की वजह जमीन के विवाद को बता रही है। सूचना के बाद एएसपी कालू सिंह, डिप्टी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल, ओबरा एसएचओ मिथिलेश मिश्र, चोपन एसएचओ लक्ष्मण पर्वत समेत पुलिस के जवान अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके पर लोगों से वारदात के बारे में जानकारी ली व डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

अचानक कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए

एएसपी कालू सिंह के मुताबिक पनारी ग्राम सभा के गांव सलईबनवा का रहने वाला 65 वर्षीय बुजुर्ग घूमन यादव गुरुवार को हमेशा की तरह दूध बेचने के बाद दोपहर में बाइक पर अपने पौत्र बॉबी (5) को स्कूल से लेकर घर की ओर लौट रहे थे। इस बीच दुबरा पहाड़ी स्थित शिव मंदिर के पीछे से अचानक बुजुर्ग का भतीजा पंकज यादव कुल्हाड़ी लेकर सामने आया और उनपर पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। आरोपी भतीजे ने उनके सिर, गर्दन और हाथ पर कई वार किए। जिससे घूमन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी के मुताबिक राहगीरों ने घटना की जानकारी मृतक के परिवार को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अब आरोपी से पूछताछ कर मर्डर के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है। 
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर