Murder in Varanasi: रिश्तेदार के यहां आए शख्स को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, ऐसी हरकत करने का आरोप

Varanasi Police: जौनपुर में ग्रामीणों ने पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी। शख्स यहां अपने रिश्तेदार के घर आया था। वह भदोही का निवासी था। ग्रामीणों ने उस पर महिला से छेड़खानी का आरोपी लगाकर जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसने दम तोड़ दिया।

People beat so much that the young man lost his life
लोगों ने इतना पीटा की युवक की चली गई जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर जमुआ गांव की घटना
  • भदोही कोतवाली क्षेत्र के जाहिदपुर नई बाजार का रहने वाला था 46 वर्षीय रामनरेश
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छानबीन की शुरू

Varanasi Crime News: जौनपुर में ग्रामीणों ने कानून अपने हाथ में ले लिया। महिला से छेड़खानी का आरोप लगाकर एक शख्स को इतना पीटा की उसने दम तोड़ दिया। घटना जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर जमुआ गांव की है। यहां मंगलवार की देर रात भदोही कोतवाली क्षेत्र के जाहिदपुर नई बाजार का रहने वाला 46 वर्षीय रामनरेश आया था। भवानीपुर जमुआ गांव में उसकी रिश्तेदारी है।

आरोप है कि रात में रामनरेश एक महिला से छेड़खानी करने लगा। इससे उस महिला के परिवार वाले आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने उसे इतना पीटा की उसने दम तोड़ दिया। आनन-फानन में उसके रिश्तेदार उसे लेकर मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचे। वहां डॉक्टर ने उसे देखकर मृत बता दिया। 

पीड़ित परिवार की तहरीर पर दर्ज होगा केस

घटना के बाद सूचना पर पुलिस उक्त गांव में पहुंची। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बाबत कोतवाल केके चौबे का कहना है कि मृत शख्स के परिजनों को कॉल करके घटना की जानकारी दे दी गई है। अब उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी, जिससे मौत की असली वजह स्पष्ट हो जाएगी।

छेड़खानी के आरोप की जांच और पीटने वालों की होगी गिरफ्तारी

कोतवाल केके चौबे का कहना है कि ग्रामीणों का रामनरेश पर छेड़खानी का जो आरोप है, उसकी जांच की जा रही है। अगर, छेड़खानी हुई भी तो लोगों को उसे पीटने या हत्या करने का हक नहीं है। महिला के परिवार को तुरंत पुलिस को जानकारी देनी चाहिए थी। पुलिस रामनरेश पर कार्रवाई करती। कोतवाल का कहना है कि इस तरह से कानून हाथ में लेने वाले लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके साथ ही गांव वालों से अपील की कि आगे किसी भी तरह के अपराध की परिस्थिति में खुद फैसला नहीं लें, पुलिस को सूचना दें। पुलिस आरोपों की जांच कर दोषी को सजा दिलाएगी। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर