संत राजू दास की मुस्लिम धर्मगुरुओं को चेतावनी, कहा दो माह के भीतर हटा लें मस्जिदों से लाउडस्पीकर

वाराणसी समाचार
Updated Apr 18, 2022 | 14:15 IST

अजान-हनुमान चालिसा विवाद के बीच महंत राजू दास ने मुस्लिम धर्मगुरुओं को चेताया है कि वह मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकर को 2 माह के भीतर हटा लें। ऐसा न होने पर प्रदेश में जितनी भी मस्जिदें हैं उन सभी के सामने हिंदू समाज के लोग लाउडस्पीकर लगा हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

अजान और हनुमान चालीसा के विवाद पर अयोध्या में हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने अजान के विरोध में हनुमान चालीसा का समर्थन किया है। महंत राजू दास ने मस्जिद के मौलवियों को 2 महीने का समय देते हुए मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने की चेतावनी दी है।  हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो पूरे उत्तर प्रदेश में जितनी भी मस्जिदें हैं उन सभी मस्जिदों के सामने हिंदू समाज के लोग लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। वहीं  दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव की शोभायात्रा के दौरान हुई घटना पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रशासन से उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई की मांग की है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर