New York Subway Shooting: ब्रूकलिन मेट्रो स्टेशन फायरिंग मामले के आरोपी फ्रेंक रॉबर्ट को पुलिस ने किया अरेस्ट

ब्रूकलिन सबवे गोलीबारी की घटना में न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने 62 वर्ष के उस अश्वेत व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गोलीबारी में 10 लोगों को गोली लगी थी।

Breaking News
New York Subway Shooting: ब्रूकलिन मेट्रो स्टेशन फायरिंग मामले के आरोपी फ्रेंक रॉबर्ट को पुलिस ने किया अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • ब्रुकलिन के एक मेट्रो स्टेशन पर हुई भीषण गोलीबारी का आरोपी अरेस्ट
  • कई लोगों को घायल करने वाले शूटर जेम्स को न्यूयॉर्क पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • इस गोलीबारी में 10 लोगों को लगी थी गोली

Brooklyn Subway Shooting News: अमेरिका के न्यूयॉर्क में ब्रुकलिन के एक मेट्रो स्टेशन पर हुई भीषण गोलीबारी के आरोपी हमलावार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि हमला करते वक्त जेम्स गैस मास्क और कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़े में था और उसे इस घटना से किसी तरह जुड़ा हुआ यानी ‘पर्सन ऑफ इंट्रेस्ट’ बताया गया था।  गोलीबारी की इस घटना में 23 लोग घायल हो गये जिनमें 10 लोगों को गोली लगी।

कर दी थी गोलीबारी

पुलिस विभाग ने बुधवार सुबह कहा कि फ्रेंक रॉबर्ट जेम्स ने 36वें स्ट्रीट स्टेशन और चौथे एवीई सबवे स्टेशन में ‘एन’ लाइन की एक सबवे कार के भीतर अनेक गोलियां चलाईं। मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे इस घटना में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जेम्स अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस लोगों से उसके बारे में पूछ रही है। वह सुबह के व्यस्त समय में एन लाइन पर मैनहट्टन जाने वाली ट्रेन में जा रहा था और उसने दो कैन खोलकर सबवे कार में धुआं कर दिया।

चकमा दे रहा था आरोपी

62 वर्षीय जेम्स घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी लेकिन चकमा दे रहा था। दरअसल आरोपी जेम्स सुबह के व्यस्त समय में एन लाइन पर मैनहट्टन जाने वाली ट्रेन में जा रहा था और उसने दो कैन खोलकर सबवे कार में धुआं कर दिया। जांचकर्ताओं ने मंगलवार दोपहर घोषणा की थी कि वे जेम्स की तलाश कर रहे हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने हिंसा से जुड़ी एक वैन किराए पर ली थी।

Brooklyn subway shooting news: 33 राउंड फायरिंग, निशाने पर सैकड़ों लोग, 10 बिंदुओं से समझें अब तक क्या हुआ

अगली खबर