Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की शाहबाज शरीफ सरकार को चुनौती, कहा- अगला चुनाव जीत कर दिखाओ

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को शाहबाज शरीफ की गठबंधन सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वो पाकिस्तान में अगला चुनाव जीत कर दिखाएं।

Former Pakistan PM Imran Khan challenge to Shehbaz Sharif government to win next elections
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • शाहबाज शरीफ सरकार को इमरान खान की खुली चुनौती
  • इमरान खान ने अगला चुनाव जीतने की दी चुनौती
  • अगले चुनावों के लिए पूरे जोरों पर काम कर रही है पीटीआई- इमरान खान

Imran Khan: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को पाकिस्तान में अगला चुनाव जीतने के लिए शाहबाज शरीफ की गठबंधन सरकार को चुनौती दी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार के लिए अगला चुनाव जीतना असंभव है। साथ ही इमरान खान ने कहा कि मौजूदा सरकार के लिए चुनावी अभियान चलाना भी बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि पीटीआई अगले चुनावों के लिए पूरे जोरों पर काम कर रही है।

इमरान खान ने शाहबाज शरीफ सरकार को अगला चुनाव जीतने की दी चुनौती

सलाखों के पीछे भेजने की तैैयारी कर रही है सरकार, शाहबाज शरीफ पर इमरान खान का हमला

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि सरकार ने पिछले महीने इस्लामाबाद में पार्टी के 'आजादी मार्च' के बाद पीटीआई के सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ताकि वह किसी को भी सलाखों के पीछे फेंक सके। साथ ही इमरान खान ने 9 जून को राष्ट्रीय जवाबदेही (संशोधन) विधेयक, 2022 पारित करने के लिए शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार की भी आलोचना की। इसे विधेयक को पहले राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने वापस कर दिया था।

जल्द सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी पीटीआई- इमरान खान

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि पीटीआई जल्द ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। इमरान खान ने कहा कि पूरा देश संस्थाओं की ओर देख रहा है कि वे हस्तक्षेप करें और चीजों को ठीक करें। वहीं चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए इमरान खान ने कहा कि इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण रोकना पड़ा। वहीं इस बीच चीन ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से बलूचिस्तान क्षेत्र में चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे परियोजनाओं पर काम कर रहे अपने नागरिकों पर हमले रोकने के लिए कहा है।

इमरान खान को लेकर ऑडियो लीक से बड़ा खुलासा, PPP के आसिफ अली जरदारी से दोस्ती करना चाहते थे पूर्व PM

अगली खबर