Russian Spy: पूर्व रूसी महिला जासूस ने किया खुलासा-कैसे उसे लक्ष्यों में घुसपैठ करने के लिए 'सेक्स तकनीक' सिखाई गई 

Former Russian Spy: एक रूसी महिला ने जासूसी की दुनिया की आपबीती बयान की है उस महिला का नाम आलिया रोजा है रूस की मूल निवासी यह पूर्व जासूस फिलहाल अमेरिका में जाकर बस गई है।

aliiaroza
वह अब आलिया रोजा के नाम से अमेरिका में रह रही हैं (फोटो साभार- Instagram-@aliiaroza) 

Former Russian Spy Disclosure: रूस यूक्रेन संघर्ष के बढ़ते तनाव के बीच, एक पूर्व रूसी जासूस ने दावा किया कि उसे लक्ष्यों में घुसपैठ करने के लिए 'सेक्स तकनीक' सिखाई गई थी। उसने दावा किया कि उसने 18 साल की उम्र में मॉस्को के पास एक क्लासीफाइड स्कूल में दाखिला लिया और उसे लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म चरित्र 'जेम्स बॉन्ड' की तरह एक गुप्त एजेंट बनने के लिए प्रशिक्षित किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह अब आलिया रोजा के नाम से अमेरिका में रह रही हैं। पूर्व रूसी महिला जासूस आलिया रोजा ने कहा कि उसने घुसपैठ करने के लिए 'सेक्स' का इस्तेमाल किया और नशीली दवाओं के गिरोह, मानव तस्करों जैसे लक्ष्यों का भंडाफोड़ किया।

आलिया ने कहा कि उसे एक सैन्य अकादमी में भेजा गया

कथित तौर पर आलिया रोजा ने यूक्रेन पर व्लादिमीर पुतिन की आक्रामकता को रोकने के लिए यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका से हाथ मिलाने का आह्वान किया है। आलिया ने कहा कि उसे एक सैन्य अकादमी में भेजा गया था, और उन्होंने दिखाया कि कैसे लोगों को हेरफेर करना, बहकाना और लोगों को लुभाना है। उन्होंने यह भी सिखाया कि विभिन्न बंदूकों से कैसे गोली चलाना है और एक सैनिक कैसे बनना है।

आलिया को 'द सन' से यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मेरी राय में, यूरोपीय संघ और संयुक्त राज्य अमेरिका को एक साथ एकजुट होना चाहिए और आकाश को बंद करना चाहिए सबसे पहले और दूसरा रूसी गैस और पेट्रोल के लिए प्रतिबंध लगाना चाहिए।"आलिया का दावा है कि उसकी दाहिनी आंख के ऊपर एक निशान बदमाशों द्वारा की गई पिटाई से बना था।


 

अगली खबर