पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारतीय सेना की सराहना करते हुए कहा-वो भ्रष्ट नहीं, सरकार में हस्तक्षेप नहीं करती

Imran Khan Praise Indian army: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत की तारीफ की है,उन्होंने भारतीय सेना की सराहना करते हुए कहा है कि 'वह भ्रष्ट नहीं हैं और सरकार में हस्तक्षेप नहीं करती' 

Imran Khan praised Indian Army
ये तारीफें तब आईं हैं जब इमरान खान की कुर्सी खतरे में है 

नई दिल्ली: पाकिस्तान में राजनीतिक हालात इन दिनों खासे उथल-पुथल भरे चल रहे हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी हो रही है, इन सारे झंझावतों के बीच इमरान खान अपने धुर विरोधी भारत के लिए तारीफ करते नजर आ रहे हैं, उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) की तारीफ की है।

इमरान खान ने भारतीय सेना की तारीफ करते हुए उन्हें सैल्यूट किया है, उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ करते हुए कहा कि 'वह भ्रष्ट नहीं हैं वो अपने लोगों के लिए काम करते हैं, और वे कभी भी लोगों द्वारा चुनी गई सरकार में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।'

इमरान खान ने भारत की तारीफ की है, और ये तारीफें तब आईं हैं जब उनकी कुर्सी खतरे में है, इससे पहले उन्होंने इंडिया की विदेश नीति की खुलकर प्रशंसा की थी। खबरें हैं कि इमरान खान को पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई प्रमुख ने मामले को आगे बढ़ाए बिना ओआईसी की बैठक के बाद पद छोड़ने की 'सलाह' दी थी।

इमरान खान की जाएगी कुर्सी ! बदहाल पाकिस्तान बनेगा वजह, 150 रुपये लीटर बिक रहा है पेट्रोल

वहीं इमरान खान ने इस लड़ाई को सड़कों पर उतारने का फैसला किया है उन्होंने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने से पहले अपने समर्थकों को पाकिस्तान नेशनल असेंबली में पहुंचने के लिए कहा है।

इमरान खान ने भारत की विदेश नीति की जमकर तारीफ की 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत की विदेश नीति (India foreign policy) की जमकर तारीफ की थी, उन्होंने कहा कि हिंदुस्‍तान की पॉलिसी आजाद है, भारत की विदेश नीति वहां के लोगों के हित में है, उन्होंने आगे कहा कि भारत की विदेश नीति किसी के दबाव में नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हिंदुस्‍तान की पॉलिसी की दाद देता हूं।

अगली खबर