ट्विटर पर इमरान खान ने सभी को किया अनफॉलो, ट्विटराती पूछने लगे अजब-गजब सवाल

'द न्यूज' के मुताबिक ट्विटर पर लोग पूछने लगे हैं कि क्या इमरान खान ने अपनी पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ को भी अनफॉलो कर दिया है। जेमिमा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और पाकिस्तान के लोग उन्हें काफी पसंद करते आए हैं।

Imran Khan unfollows everyone from Twitter, twitterati speculate
ट्विटर पर इमरान खान ने सभी को किया अनफॉलो।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोमवार को लोगों ने पाया कि इमरान खान ट्विटर पर किसी को फॉलो नहीं कर रहे हैं
  • इसके बाद यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगीं, कुछ ने तंज कसा, कुछ ने किया मजाक
  • इमरान खान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दो अकाउंट को फॉलो करते हैं

नई दिल्ली : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोशल माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। आए दिन वह इसके जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाते रहे हैं। लेकिन अभी उनके ट्विटर अकाउंट को देखने पर सभी को हैरानी हुई है। दरअसल, इमरान खान ट्विटर पर अभी किसी को फॉलो नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सभी को अनफॉलो कर दिया है। पाकिस्तानी पीएम के इस कदम पर ट्विटराती अटकलें लगाते हुए उनसे सवाल पूछने लगे हैं। 

दरअसल, सोमवार शाम लोगों ने पाया कि इमरान खान ट्विटर पर किसी को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं। इमरान खान का आधिकारिक ट्विटर हैंडर @ImranKhanPTI है। इस अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 12.9 मिलियन है। 

Imran Khan Twitter

'द न्यूज' के मुताबिक ट्विटर पर लोग पूछने लगे हैं कि क्या इमरान खान ने अपनी पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ को भी अनफॉलो कर दिया है। जेमिमा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और पाकिस्तान के लोग उन्हें काफी पसंद करते आए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि भले ही इमरान खान ने सभी को अनफॉलो किया है फिर भी जेमिमा को जरूर बुरा लगा होगा!

Imran Khan Twitter

अगर यह ट्विटर की तरफ से कोई तकनीकी खामी नहीं है तो इसका मतलब है कि पाकिस्तान के पीएम ने सभी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। कुछ लोग गंभीर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तो कुछ उन पर तंज एवं मजाकिया लहजे में सवाल कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है, 'खान साहब के लिए अब कोई खास नहीं है, उन्होंने सभी को अनफॉलो कर दिया है।'

एक यूजर ने मजाकिया लहजे में इमरान खान की तुलना नवाज शरीफ से और एक ने सिंगर आतिफ असलम से की है। वहीं, इमरान खान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से केवल दो लोगों को फॉलो कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वह पीटीआई और शौकत खानुम मेमोरियल कैंसर अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर को फॉलो करते हैं। 

अगली खबर