Imran Khan : गृह युद्ध के लिए लोगों को भड़काया तो करेंगे कड़ी कार्रवाई, शहबाज शरीफ ने इमरान को चेताया 

Pak PM Shehbaz Sharif : शहबाज शरीफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'पाकिस्तान के 22 करोड़ लोग, संविधान और राष्ट्रीय संस्थाएं किसी एक व्यक्ति के अहंकार के गुलाम नहीं हैं। इमरान नियाजी लोगों को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं।

Pak PM Shehbaz Sharif warns Imran Khan of legal action for instigating civil war in Pakistan
इमरान खान की ऐबटाबाद में रैली।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने रविवार को ऐबटाबाद में की रैली
  • रैली में इमरान खान ने पीएम शहबाज शरीफ पर लगाए गंभीर आरोप
  • शरीफ ने कहा कि इमरान ने यदि लोगों को उकसाया तो वह कार्रवाई करेंगे

Shehbaz Sharif : पाकिस्तान में नई सरकार आ गई है लेकिन प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान के बीच राजनीतिक विवाद जारी है। अब पीएम शहबाज ने इमरान खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। शरीफ ने रविवार को कहा कि इमरान यदि लोगों को गृह युद्ध के लिए भड़काने का यदि प्रयास करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिओ न्यूज के मुताबिक इमरान खान के ऐबटाबाद में हुए भाषण को शरीफ ने 'पाकिस्तान के खिलाफ साजिश बताया है।'

हिटलर बनने की इजाजत नहीं देंगे-शरीफ
शहबाज शरीफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'पाकिस्तान के 22 करोड़ लोग, संविधान और राष्ट्रीय संस्थाएं किसी एक व्यक्ति के अहंकार के गुलाम नहीं हैं। इमरान नियाजी लोगों को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं लेकिन हम उन्हें पाकिस्तान का हिटलर बनाने की इजाजत नहीं देंगे।'

'उन्हीं हाथों को काटना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें खाना खिलाया'
उन्होंने कहा, 'इमरान नियाजी बहुत सारे झूठ बोले लेकिन अब उन्हें सच्चाई का सामना करना होगा।' शरीफ ने कहा कि राष्ट्रीय संस्थाओं के बारे में जो एक गलत नजरिया पेश करने की कोशिश कर रहे हैं, वे वास्तव में मीर जाफर एवं मीर सादिक हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने कहा कि इमरान देश को लीबिया एवं इराक जैसा बनाना चाहते हैं। वह उन्हीं हाथों को काटना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें खाना खिलाया। 

Pakistan:पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, 'ईशनिंदा' की धाराओं में मुकदमा दर्ज

इमरान बोले-देश में महंगाई चरम पर
पाक के पीएम ने कहा कि इमरान खान राजनीति नहीं कर रहे बल्कि वह देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐबटाबाद रैली में इमरान ने दावा किया कि 'वह एक भिखारी, नौकर और एक चोर हैं। पूर्व पीएम ने कहा कि नई सरकार के आने के बाद देश में खाने-पीने की चीजें और बढ़ गई हैं। इमरान ने मीडिया से अपीलक की कि वे दुकानों में जाकर घी जैसी खाद्य पदार्थों की कीमत के बारे में पता करें।   

अगली खबर