Blast in Pakistan: पाकिस्‍तान के लाहौर में विस्‍फोट, कई हताहत

दुनिया
Updated Dec 07, 2019 | 23:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Blast in Pakistan: पाकिस्‍तान के लाहौर शहर में विस्‍फोट हुआ है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। हालात का जायजा लेने के लिए प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Pakistan bomb blast in Lahore many casualties
पाकिस्‍तान के लाहौर में विस्‍फोट हुआ है, जिसमें कई हताहत हुए हैं (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

लाहौर : पाकिस्‍तान के लाहौर में विस्‍फोट हुआ है, जिसमें एक शख्‍स की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य जख्‍मी हो गए। घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिन्‍ना अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

बताया जा रहा है कि विस्‍फोट एक दुकान में हुआ, जहां एयर कंडीशनर बेची जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक, मैकेनिक वहां कुछ ठीक कर रहा था, तभी जोरदार विस्‍फोट हुआ, जिसमें एक शख्‍स की जान चली गई, जबकि 4 अन्‍य घायल हो गए।

हालांकि शुरुआती कुछ रिपोर्ट्स में इसे बम विस्‍फोट बताया गया था, जिससे घटना के तार आतंकी वारदातों से जुड़े होने का अंदेशा भी हुआ, पर में स्‍पष्‍ट हुआ कि विस्‍फोट दुकान में रखे एयर कंडीशनर में किट इन्‍स्‍टॉल करने के दौरान हुआ।

पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के आतंकवाद निरोधक विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया कि विस्‍फोट रात करीब 7:50 बजे हुआ। शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि संभवत: कंप्रेशर फट गया। कंप्रेशर के टुकड़े भी मिले हैं। विस्‍फोट में मरने वाले पहचान उस टेक्‍नीशियन के रूप में की गई है, जो यहां मरम्‍मत कार्यों में लगा था।

 

 

अगली खबर