Fake Video: पाक पीएम इमरान खान का झूठा प्रोपेगंडा, ढ़ाका में हिंसा के वीडियो को भारत का बताते हुए किया ट्वीट

दुनिया
रवि वैश्य
Updated Jan 03, 2020 | 21:24 IST

PAK PM Imran Khan Fake Video on CAA: नागरिकता कानून को लेकर भारत में विरोध प्रदर्शनों के बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पीएम इमरान का एक फेक वीडियो सामने आया है।

Fake Video: पाक पीएम इमरान खान का एक और झूठ आया सामने, ढ़ाका में हिंसा के वीडियो को बताया भारत का
ये वीडियो दरअसल बांग्लादेश ढ़ाका का है जिसे इमरान भारत का बता रहे हैं 

नई दिल्ली: भारत में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया जा रहा है और इसके लिए विरोधी प्रदर्शनों का सहारा ले रहे हैं, कुछ लोग इसकी आड़ में हिंसा भी कर रहे हैं जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक हो जाती है। पुलिस के लिए कानून व्यवस्था को मेंटेन रखना बड़ी चुनौती है ऐसे में पुलिस हिंसा करने वालों से सख्ती से निपट रही है।

वहीं इस सबके बीच शायद पड़ोसी देश पाकिस्तान के लोगों को भी भारत के नागरिकता कानून को लेकर दिक्कत पैदा हो रही है ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को लग रहा है कि भारत मे रहने वाले मुस्लिमों पर पुलिस जुल्म कर रही है।

पाक पीएम इमरान ने नागरिकता कानून के विरोध में किए जा प्रदर्शन और प्रदर्शनकारियों के बारे में एक फेक वीडियो अपने ऑफिशियली ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। खास बात ये है कि ये वीडियो दरअसल बांग्लादेश ढ़ाका का है जिसे इमरान भारत का बता रहे हैं।

 

 

जहां भी नागरिकता कानून को लेकर हिंसा हुई और प्रदर्शनकारियों ने सार्वजनिक संपत्ति को खासा नुकसान पहुंचाया है वहां पर प्रशासन ने उपद्रवियों को चिह्नित किया है और उनपर कार्रवाई कर रही है।

अगली खबर