अमेरिकी पत्रकार के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे पाकिस्तानी PM इमरान खान! VIDEO

दुनिया
किशोर जोशी
Updated Jun 06, 2020 | 21:49 IST

एक अमेरिकी पत्रकार ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं और अब एक नया वीडियो सामने आय़ा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि इमरान खान ने पत्रकार से शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश की थी

Pakistani TV host says Imran Khan wanted to have sex with Cynthia Ritchie
'मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान' 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा
  • एक अमेरिकी महिला पत्रकार को इमरान खान ने की थी शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश
  • महिला पत्रकार के साथी और पाकिस्तानी टीवी होस्ट ने किया खुलासा

इस्लामाबाद: एक अमेरिकी सलाहकार और पत्रकार सिंथिया डी रिची इन दिनों सुर्खियों में है। शुक्रवार को उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर बलात्कार करने के कई गंभीर आरोप लगाए थे। सिंथिया ने दावा किया था कि 2011 में पाकिस्तान के इस्लामाबाद स्थित राष्ट्रपति भवन में तत्कालीन गृह मंत्री रहमान मलिक ने उनका रेप किया था। सिंथिया ने इसे लेकर तत्कालीन प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। अब सोशल मीडिया में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है और आरोप सीधे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर हैं।

पाकिस्तानी टीवी होस्ट हैं अली सलेम

पाकिस्तानी टीवी होस्ट अली सलीम, जिन्हें बेगम नवाज़िश अली के नाम से जाना जाता है, ने खुलासा किया है कि अमेरिकी फिल्म निर्माता सिंथिया ने उन्हें बताया था कि इमरान खान उन्हें पसंद करते हैं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश की थी। सलीम ने खुलासा किया कि वह सिंथिया के इतने करीब थे कि वह कई दिनों तक एक ही कमरे में रहे।

अली सलेम ने किया खुलासा

अली सलेम ने बताया, 'मैं और सिंथिया दो हफ्ते तक एक ही कमरे में रहे थे तो इस दौरान हमारी कई मामलों पर बात हुई। उसी दौरान सिंथिया ने बताया था कि इमरान खान मुझ पर लट्टू हो गए हैं। सिंथिया ने मुझे ये बताया था कि इमरान खान ने मेरे साथ सेक्स की पेशकश की थी। मुझे हैरत इस बात पर हुई कि सिंथिया मुझे ये बात शेयर कर सकती है कि इमरान खान मेरे साथ हमबिस्तरी करना चाहते थे या उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं, तो उस वक्त वह मुझे रहमान मलिक के बारे में भी बता सकती थी।'

सिथिंया ने दी प्रतिक्रिया

 इस पर सिंथिया ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) उनके खिलाफ फर्जी खबरें फैला रही है और अली सलीम को 'एक अच्छा लड़का है लेकिन गुमराह हो रहा है। पीपीपी द्वारा मेरा उत्पीड़न किया जा रहा है और फर्जी खबर फैलाई जा रही है। अब अपनी भारतीय लॉबी को मेरे और सरकार के खिलाफ सक्रिय कर दिया है।

अगली खबर