Texas School Shooting: 'मुझे एक छोटा सा रहस्य मिला', 21 लोगों को मारने से पहले शूटर ने अजनबी को भेजा था सीक्रेट मैसेज

Texas School Shooting: टेक्सास में मंगलवार को एक स्कूल में गोलीबारी करने वाले हमलावर ने हमले से पहले कहा था कि उसे एक छोटा सा रहस्य मिला है। उसने ये मैसेज एक लड़की को इंस्टाग्राम पर भेजा था।

Texas School Shooting I got a little secret shooter sent a secret message to a stranger on instagram before killing 21 people
शूटर के तौर पर सल्वाडोर रामोस के रूप में पहचाने जाने के तुरंत बाद इंस्टाग्राम से फोटो हटा ली।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शूटर के तौर पर पहचाने जाने के बाद हटाया इंस्टाग्राम से फोटो हटाई
  • गोलीबारी की घटना में 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत
  • शूटर ने लड़की को इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज भेजा

Texas School Shooting: अमेरिका के टेक्सास में मंगलवार को एक स्कूल में हुई गोलीबारी की घटना में 18 बच्चों समेत 21 लोगों की जान चली गई। वहीं स्कूल में बच्चों पर गोलियां चलाने से कुछ घंटे पहले 18 साल के शूटर ने इंस्टाग्राम पर एक अजनबी को एक गुप्त संदेश भेजा था, 'आई एम अबाउट टू' । वह @salv8dor_ नाम के अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था, लेकिन शूटर के तौर पर सल्वाडोर रामोस के रूप में पहचाने जाने के तुरंत बाद उसने फोटो हटा ली। 

माना जा रहा है कि इंस्टाग्राम अकाउंट में हथियारों की फोटो और खुद की एक मिरर सेल्फी थी। अकाउंट से दो राइफलों की एक फोटो भी शेयर की और पोस्ट में एक दूसरे शख्स को टैग किया। वहीं इंस्टाग्राम यूजर @epnupues ने कहा कि वह रामोस को बिल्कुल नहीं जानती। उसने उसे बंदूक की फोटो में टैग किया और उसे मैसेज दिया कि उसे एक छोटा सीक्रेट मिला है। 

Texas School Shooting:टेक्सास गोलीबारी पर बोले बाइडेन- 'हम इसे माफ नहीं करेंगे', कमला हैरिस ने कही ये बात

12 मई को लड़की को इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज भेजा

इंस्टाग्राम यूजर ने उससे पूछा कि उसने राइफल की फोटो में उसे टैग क्यों किया। साथ ही कहा कि वह डर गई थी। @sal8dor_ ने 12 मई को लड़की को डायरेक्ट मैसेज भेजा और कहा कि आप मेरी बंदूक की फोटो को रीपोस्ट करने वाले हैं। लड़की ने शुक्रवार को मैसेज का जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारी बंदूकें मेरे साथ क्या करेंगी। उसने कहा कि बस आपको टैग करना चाहता था। इसके बाद मंगलवार को सुबह 5 बजकर 43 मिनट पर उसने मैसेज करके कहा कि  'आई एम अबाउट टू'। 

Texas Shooting: अमेरिका के टेक्सास स्थित स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग,18 छात्रों सहित 21 लोगों की मौत

हमलावर ने लड़की को नहीं बताया अपना राज

लड़की ने पूछा कि किस बारे में, जिसका उसने उत्तर दिया कि मैं आपको 11 से पहले बताऊंगा। उसने कहा कि वह उसे एक घंटे में टेक्सट करेगा और उससे जवाब देने का आग्रह किया। उसने अपने मुंह को ढंकते हुए एक स्माइली चेहरे वाले इमोजी के साथ मैसेज कर कहा कि मुझे एक छोटा सा रहस्य मिला है, जो मैं आपको बताना चाहता हूं।  उसने लड़की को अपना राज कभी नहीं बताया। सुबह 9 बजकर 16 मिनट पर उसका आखिरी मैसेज था 'आई एम एयर आउट'।
 

अगली खबर