Ukraine Russia War : यूक्रेन से टाइम्स नाउ नवभारत की ग्राउंड रिपोर्ट, लवीव की सड़कों पर पसरा है सन्नाटा

Ukraine Russia War : यूक्रेन के बड़े शहर लवीव में भी दहशत का माहौल है। यहां अभी हमला नहीं हुआ है लेकिन यहां रुक-रुककर खतरे के सायरन बजाए जा रहे हैं। लोग डरे हुए हैं और दहशत में हैं। लवीव की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।   

Times Now Navbharat's Ground report on Ukraine russia war silence on streets of Lviv
यूक्रेन से टाइम्स नाउ नवभारत की ग्राउंड रिपोर्ट। 

Russia Ukraine War : यूक्रेन पर रूस के हमला आठवें दिन में प्रवेश कर गया है। इन आठ दिनों में यूक्रेन में भयंकर रूप से बर्बादी हुई है। यूक्रेन के ताजा हालात की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए टाइम्स नाउ नवभारत के संवाददाता प्रदीप दत्ता वार जोन में है। प्रदीप ने यूक्रेन की जो ग्राउंड रिपोर्ट दी है, वह बेहद परेशान करने वाली है। उनका कहना है कि रूसी सेना ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर एवं देश की पूर्व राजधानी खारकीव पर भीषण हमले किए हैं। वह राजधानी कीव पर कब्जा करने के लिए तैयारी में जुटी हुई है। कीव की घेराबंदी हो चुकी है। कई शहरों में रूसी और यूक्रेनी सैन्य बलों के बीच लड़ाई चल रही है। 

लवीव में लोड डरे हुए हैं और दहशत में हैं
रूस की कोशिश है कि इस लड़ाई में आम नागरिकों की मौत न हो इसलिए उसका दावा है कि वह केवल सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बना रहा है। जबकि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की का कहना है कि उनसी सेना रूस के साथ बहादुरी से लड़ रही है जिसकी वजह से रूस के मंसूबे पूरे नहीं हो पा रहे हैं। रूस का कहना है कि यूक्रेन दुनिया में उसकी खराब छवि पेश कर रहा है। आम नागरिकों को मारने का यूक्रेन का दावा गलत है। यूक्रेन के बड़े शहर लवीव में भी दहशत का माहौल है। यहां अभी हमला नहीं हुआ है लेकिन यहां रुक-रुककर खतरे के सायरन बजाए जा रहे हैं। लोग डरे हुए हैं और दहशत में हैं। लवीव की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।   
 

अगली खबर