Hungary Train Accident: हंगरी में ट्रेन हादसा, कई लोगों की मौत

हंगरी पुलिस का कहना है कि पिक अप गाड़ी और ट्रेन की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गई है। पिक अप से टक्कर के बाद ट्रेन भी बेपटरी हो गई।

Breaking News
हंगरी में ट्रेन हादसा, कई लोगों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर) 
मुख्य बातें
  • दक्षिण हंगरी में हादसा, ट्रेन हादसे में कई लोगों की मौत
  • पिक अप गाड़ी ट्रेन से टकराई
  • पिक अप से टक्कर के बाद ट्रेन भी पटरी से उतरी

दक्षिणी हंगरी में मंगलवार तड़के एक पिक-अप ट्रक के ट्रेन से टकरा जाने से कई लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि हंगरी-सर्बियाई सीमा के पास माइंडज़ेंट में एक क्रॉसिंग पर दुर्घटना में कई अन्य लोग घायल हो गए। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बचाव के प्रयास अभी भी जारी हैं, इसलिए हम हताहतों की संख्या स्थापित नहीं कर सकते। स्थानीय समाचार साइट delmagyar.hu ने कहा कि दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जिसमें ट्रेन की गाड़ी के साथ एक तस्वीर और घटनास्थल पर एक हेलीकॉप्टर एम्बुलेंस और कई एम्बुलेंस कारें दिखाई दे रही हैं।

ट्रेन में कुल 22 यात्री थे सवार
राज्य की रेलवे कंपनी ने कहा कि किस्कुनफेलेगीहाजा से होदमेज़ोवासरेली जा रही एक ट्रेन एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें 22 यात्री सवार थे, जिनमें से दो गंभीर रूप से घायल हो गए और आठ अन्य हल्के से घायल हो गए।इसमें कहा गया है कि ट्रक लाल बत्ती की अनदेखी करते हुए पटरियों पर चला गया।ट्रेन में 22 यात्री सवार थे, दो गंभीर रूप से घायल हो गए, आठ को मामूली चोटें आईं, वैन के कई यात्रियों की मौत हो गई।"इस बीच, बचाव अभियान जारी है और पुलिस ने भी दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने लोगों को मौके से दूर रहने की सलाह दी है। बयान में कहा गया, 'स्थिति को ध्यान में रखते हुए यातायात को पास की सड़क की ओर मोड़ दिया गया है। लोगों के वाहनों को मौके से हटाया जा रहा है ताकि किसी भी तरह के काम में बाधा न हो।

अगली खबर